पुलिस से नोकझोक के बाद आखिकार सपाइयों ने सौंपा ज्ञापन

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो)

ग़ाज़ीपुर । इस बार सपाई बड़ी तादाद में और पूरी तैयारी के साथ आये। 21 सितंबर 2020 को समाजवादी पार्टी ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर हर तहसील मुख्यालय पर कोरोना काल में स्वास्थ्य सेवाओं में अनियमितता, भ्रष्टाचार और सरकारी उत्पीड़न में वृद्धि, बेहाल किसान बेरोजगारी और ध्वस्त कानून व्यवस्था, निजीकरण तथा तमाम स्थानीय समस्याओं के विरोध मे जिला प्रशासन के माध्यम से महामहिम राज्यपाल के नाम से संबोधित ज्ञापन सौंपा।
समाजवादी पार्टी के सदर एवं जंगीपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से जिलाध्यक्ष रामधारी यादव एवं विधायक डॉ वीरेंद्र यादव के नेतृत्व में जिलाधिकारी गाजीपुर को ज्ञापन सौंपा और महामहिम राज्यपाल महोदय से भाजपा सरकार के खिलाफ संवैधानिक कार्रवाई करने की मांग किया ।

जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार पूर्ण रूप से तानाशाही के रास्ते पर चल रही है, उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को ज्ञापन देने जाने पर बीच रास्ते पर पुलिस प्रशासन द्वारा रोके जाने पर आक्रोष व्यक्त करते हुए कहा भाजपा सरकार लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन कर रही है ,वह विपक्ष का सम्मान नहीं कर रही है, वह विपक्ष के साथ दुश्मन की तरह व्यवहार कर रही है । उनका जनता की बुनियादी जरूरतों से इसका कुछ भी लेना देना नहीं है, भाजपा सरकार किसी को निवाले देने के बजाय उनके मुंह की भी रोटी छीनने का काम कर रही है और बेरोजगारों को रोजगार देने के बजाय सरकारी उपक्रमों का निजीकरण और कर्मचारियों की छंटनी कर लोगों को बेरोजगार बनाने का काम कर रही है ,बेरोजगारी से तंग नौजवानों को रोजगार मांगने पर यह सरकार लाठियां बरसा रही है ।
इस अवसर पर जंगीपुर के विधायक डॉ वीरेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा सरकार किसान और नौजवान विरोधी है, भाजपा सरकार किसानों को बर्बाद करने पर तुली है, यह सरकार खेती को अमीरों के हाथ गिरवी रखने के लिए शोषणकारी विधेयक लाई है । भाजपा सरकार के प्रदेश और देश में महंगाई आसमान छू रही है कोरोना काल में जब कि हर व्यक्ति आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है, लोगों की जेब खाली है ऐसे में खाद्य पदार्थों के दामों में बेतहाशा वृद्धि ने जनता के सामने नया संकट पैदा कर दिया है ।
ज़िला सचिव आमिर अली ने कहा कि जनता भाजपा के कुशासन से पूरी तरह ऊब गई है, देश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है लोगों का जीवन सुरक्षित नहीं है, भाजपा सरकार ने किसानों, नौजवानों व्यापारियों सभी को धोखा दिया है, प्रदेश में हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है, इस सरकार में कोरोना से लड़ने के लिए आवंटित धन में बड़े पैमाने पर घोटाला किया गया है लोगों का इलाज नहीं हो पा रहा है ,जनता बुरी तरह से परेशान है ,इस की दमनकारी नीतियों से देश की जनता भाजपा सरकार को बर्दाश्त करने के मूड में नहीं है ,योगी सरकार समाजवादी पार्टी के नेताओं पर बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है ,समाजवादी पार्टी जनता पर हो रहे अत्याचार और अन्याय को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी । हम जनता के सवालों पर सड़क ही‌ नही सदन तक संघर्ष करने का काम करेंगे।

इस अवसर पर मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष रामधारी यादव एवं विधायक डॉ वीरेंद्र यादव के साथ पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा, पूर्व सांसद राधे मोहन सिंह,,पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश कुशवाहा, ज़िला सचिव आमिर अली, सुधीर यादव बब्बू, सदर विधानसभा के अध्यक्ष तहसीन अहमद, सदानंद यादव, जंगीपुर विधानसभा के अध्यक्ष राजेंद्र यादव,जिला महासचिव अशोक बिन्द, मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव, जिला उपाध्यक्ष निजामुद्दीन खां, जिला उपाध्यक्ष कन्हैयालाल विश्वकर्मा, अतीक अहमद राईनी, सत्येन्द्र यादव सत्या, शम्मी सिंह, अभिषेक यादव, रामवचन यादव प्रधान, यूवजन सभा के जिलाध्यक्ष सदानंद कनौजिया, चौथी यादवलोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष अमित ठाकुर डॉ समीर सिंह भंयकर यादव आदि लोग मौजूद रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!