संगठन की मजबूती के लिए व्यापारियों का पंजीकरण जरूरी

अबुलकैश डब्बल ब्यूरो

चंदौली। उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के धानापुर इकाई की कार्यकारिणी बैठक कस्बा स्थित कैम्प कार्यालय पर हुई। जिसमें प्रत्येक माह की 2 एवं 16 तारीख को बाजार में पूर्ण बंदी, शत प्रतिशत दुकानों का पंजीकरण, बाजार में साफ- सफाई तथा प्रकाश की समुचित व्यवस्था आदि के साथ ही संगठन की मजबूती पर सम्यक विचार विमर्श किया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष लक्ष्मीकांत अग्रहरि ने कहा कि व्यापारी देश की रीढ़ हैं। कोरोना संकट के बावजूद व्यापारियों ने अपने व्यावसायिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन किया है। हमें व्यापारियों के संरक्षण एवं संवर्धन के लिए एकजुट रहना होगा। वहीं महामंत्री मृतुन्जय सिंह ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए व्यापारी प्रत्येक माह की 2 एवं 16 तारीख को होने वाली पाक्षिक बंदी को सफल बनाने में एकजुटता दिखाएं। बाजार के प्रत्येक दुकानदार पंजीकरण कराएं। और सदस्यता शुल्क नियमित जमा करें। मनोज कुमार दूबे ने कहा कि बाजार में साफ सफाई की बदइंतजामी, प्रकाश व्यवस्था की कमी तथा सुरक्षा का माहौल तैयार करने को प्रशासनिक मदद जरूरी है। इसकी पहल की जानी चाहिए।

कार्यकारिणी बैठक में मुख्य रूप से चंद्रेश्वर प्रसाद जायसवाल, बिरजू अग्रहरि, गुलाब गुप्ता, भानू यादव, गोविंद उपाध्याय, रामलाल यादव, विनोद सिंह, मनोज दूबे, ओमप्रकाश मौर्य, अंजनी रस्तोगी, शिवशंकर मौर्य, संजय दूबे, आदि अन्य व्यापारी उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता मुकुंद लाल रस्तोगी एवं संचालन मृत्युंजय सिंह ने किया।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!