कांग्रेसियों ने युवा राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिवस

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । 17 सितंबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर कांग्रेसियों ने आज युवा राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया । कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय स्थित पोस्टऑफिस के पास काली पट्टी बांधकर व हाथों में स्लोगन का पोस्टर लेकर ठेला पर पकौड़े बेचकर विरोध जताया ।

इस अवसर पर युवा नेता अमित चतुर्वेदी ने कहा कि यह सरकार युवा विरोधी है बेरोजगारी अपने ऐतिहासिक चरम पर जिससे छात्र आत्महत्या जैसे गलत कदम को उठाने को मजबूर हो रहे हैं ।

वहीं कांग्रेस नेता धीरज पांडेय ने कहा कि योगी सरकार ने नौकरी में पहले पांच साल संविदा की बात कर युवावों जे साथ धोखा किया है । जिससे अब युवा भी संविदा का बदला सरकार को अलविदा कर के लेगा पूर्व में 69 हज़ार शिक्षक भर्ती घोटाले का जख्म अभी भरा भी नही था कि काला कानून जबरिया थोपने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है । जिसके खिलाफ युवा अब मुखर हो रहे हैं वो अपने हक और हुक़ूक़ के लड़ाई के लिए आर पार का मूड बना चुके हैं।

एनएसयूआई पूर्वी जोन के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष् अभिषेक चौबे ने कहा कि रोजगार की मांग करने पर मुख्यमंत्री छात्रों पर पुलिसिया तांडव करा कर भयाक्रांत करने का काम कर रहे है जिससे यूपी का युवा बिल्कुल डरने वाले नही, आने वाले समय मे यही युवा सरकार को सत्ता से जमींदोज करने का काम करेंगे ।

जबकि युवा नेता जिला कांग्रेस कमेटी सचिव विवेक सिंह पटेल ने कहा कि इलाहाबाद का छात्र राजीव पटेल ने बेरोजगारी के कारण अपने घर वालों को पत्र लिख कर आत्महत्या कर लेता है इस मौत का जिम्मेदार कौन उत्तर प्रदेश की योगी सरकार है रोजगार देने के नारे के साथ आई सरकार को रोजगार देने के बजाय छीनने का काम किया है जिसका माकूल जवाब दिया जाएगा ।

उक्त अवसर पर वीरेंद्र शुक्ला, आकाश वर्मा,जितेंद देव पांडेय, देवेंद्र गुप्ता, सीतला सिंह पटेल, प्रमोद पांडेय दीपू, राजू देव पांडेय, विनय गोंड, परवेज रजा, अनुराग चौबे, सत्यम मिश्रा, राजेश पटेल, राहुल जायसवाल, अमित पटेल, कृष्णा दुबे, पुरुषोत्तम पटेल, गुंजन श्रीवास्तव, अमन पटेल, सुमित त्रिपाठी, सूरज कुमार, रामाज्ञा त्रिपाठी,श्याम भारती, सोनू राय, धीरेंद्र कुमार मिश्रा, समेत अन्य बेरोजगार साथी उपस्थित रहे ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!