सेवा सप्ताह के तहत जरूरतमंदों में किया गया चश्मा वितरण

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रुप में मना रही है। इसी क्रम में सेवा सप्ताह के दूसरे दिन आज भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अशोक मौर्य के नेतृृत्व में निर्बल और दिव्यांग को राबर्ट्सगंज स्थित रामलीला मैदान में चश्मा वितरण किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे ने किया जबकि घोरावल विधायक अनिल मौर्या बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे।

कार्यक्रम में वक्ताओं ने कहा कि “देश के प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह के माध्यम से निर्बल लोगों में चश्मा वितरण सहित अनेक प्रकार के कार्यक्रम कर रही है। भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी के दीर्घायु एवं स्वस्थ रहकर देश कि सेवा करने व विश्व का नेतृत्व करने का कामना करती है। नरेंद्र मोदी केवल नेता ही नहीं महान विचारक महान सुधारक एवं ऊर्जा से ओत-प्रोत सख्सियत है कोरोना जैसी वैश्विक आपदा से जब विश्व घोर संकट से गुजर रहा है और विश्व में हाहाकार मची है और हमारे पास इनसे निपटने के लिए संसाधनों की कमी थी। दवाएँ भी उपलब्ध नहीं है तब देश के प्रधानमंत्री ने आत्मनिर्भर भारत का स्लोगन देश के समक्ष रखा जिसे देश कि जनता एक स्वर से स्वीकार करते हुए समर्थन किया। आज भारत प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कोविड-19 से संघर्ष कर रहा है और आप सब जानते है लाॅकडाउन व अन्य उपायों से देश की जनता को बचाने के लिए जी जान से जुटे हैं।”

इस मौके पर सदर विधायक भूपेश चौबे, ओबरा विधायक संजीव गोंड़, क्षेत्रिय उपाध्यक्ष रमेश मिश्रा, अशोक मिश्रा, धर्मवीर तिवारी, गोविंद यादव, ई0 रमेश पटेल, ओमप्रकाश दूबे, अभिषेक सिंह चन्देल, उदय नाथ मौर्या, अजीत रावत, विनोद पटेल, अनूप तिवारी, मोहन कुशवाहा, बलिराम सोनी, राघो सिंह राहुल, नार सिंह पटेल, कृष्ण मुरारी गुप्ता, दयाशंकर पाण्डेय, छोटू पटेल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!