राशिफल जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

डॉक्टर शशि कुमार पाठक, पीएचडी (विद्यावारिधि 9473616488)

दैनिक पंचांग श्री संवत:- 2077, शक:- 1942, सूर्य:- दक्षिणायन, गोल:- उत्तर, ऋतु:- वर्षा, महीना:- शुद्ध अश्विन, पक्ष:- कृष्ण, तिथि:- त्रयोदशी ( रात्रि 8:39 ), दिन:- मंगलवार, नक्षत्र:- अश्लेषा (दिन में 12:50), चंद्रमा कर्क राशि पर, सूर्योदय:- 5:54, सूर्यास्त:- 6:06 मिनट, भद्रा रात 8:39 से, महाशिवरात्रि व्रत, भौम प्रदोष व्रत, ऋण मुक्ति हेतु श्रेष्ठ, महाशिवरात्रि व्रत, त्रयोदशी श्राद्ध, सर्वार्थ सिद्धि योग दिन में 12:50 तक हुआ है।

मेष राशि:- व्यवसाय में सुधार होने का योग बन रहा है । रुके हुए कार्य अनुकूल होगी। विवाद से दूर रहें।

वृष राशि:- चल अचल संपत्ति में अच्छी उपलब्धि प्राप्त कर सकते हैं । शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में भी अच्छी संभावनाएं बन रही हैं। व्यापारिक कार्यों में लाभ मिलेगा ।

मिथुन राशि:- गुरु मार्गी होने से शिक्षा प्रतियोगिता में अच्छी सफलता प्राप्त करने का योग बनेगा। मित्रों का भी अच्छा सहयोग मिलने का योग बन रहा है ।स्वास्थ्य उत्तम है ।

कर्क राशि :-शासन सत्ता में सक्रिय भागीदारी हो सकती है । नई जिम्मेदारियां भी मिलने का योग बनेगा। घर के कामों में रुचि लेने का प्रयास करें ।सफलता मिलेगी ।

सिंह राशि:- दांपत्य जीवन सुखमय होने का योग बन रहा है । पुत्रों का अच्छा सहयोग मिलेगा। कुछ पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी ।

कन्या राशि:- किसी रिश्तेदार के यहां से अच्छा सहयोग मिलने का योग बन रहा है ।रचनात्मक प्रयास में भी सुधार होने का योग है। न्यायालय कार्यों में अच्छी उपलब्धि प्राप्त करेंगे ।

तुला राशि:- घर के मुखिया का अच्छा सहयोग मिलेगा ।उच्च अधिकारियों से भी सहयोग लेने में सफल हो सकते हैं। रिश्तो में मधुरता आएगी।

वृश्चिक राशि:- अभी सो में फरिश्तों को लेकर कहीं दूर जाने का मन बना सकते हैं। उपहार है और सम्मान में भी वृद्धि होने की स्थिति बनेगी। पिता अथवा धर्मगुरु से सहयोग मिलेगा ।

धनु राशिः- उपहार और सम्मान में अच्छी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं । धन्य कीर्ति में वृद्धि होगी। गुरु मार्गी होने से संतान के दायित्व की अच्छी पूर्ति होने का योग बनेगा ।

मकर राशि:- व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में वृद्धि होने का योग बन रहा है। किसी कार्य के संपन्न होने पर बहुत ही उत्साह ही रहेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

कुंभ राशि:- वर्तमान समय में गुरु मार्गी होने से पारिवारिक जीवन सफल होने की बनेगी। कार्यों को लेकर भी अच्छी जिम्मेदारियां मिल सकते हैं। बड़े लोगों से संबंध स्थापित हो सकता है ।

मीन राशि:- संतान के दायित्व की पूर्ति होने का योग बन रहा है। आर्थिक पक्ष होगा । विवाद की भी संभावनाएं बन रही हैं

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!