पत्रकारिता लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ – जिलाध्यक्ष

अबुलकैश (डब्बल) ब्यूरो

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन उत्तर प्रदेश की जिला इकाई की बैठक सम्पन्न ,दादा जी संरक्षण तथा नासीर अली तहसील अध्यक्ष मनोनीत हुए

चंदौली। श्रमजीवी पत्रकार यूनियन उत्तर प्रदेश के जिला इकाई की बैठक सोमवार को वन विश्राम गृह लतीफशाह में हृदयनरायन मिश्रा की अध्यक्षता में आयोजित की गई । जिसमें तहसील इकाई चकिया की पदाधिकारियों का चयन किया गया ।इस दौरान जिलाध्यक्ष करूणपति त्रिपाठी ने कहा कि युवा पत्रकारों का जोश और लगन देखकर लगता है कि आने वाले दौर में उतर प्रदेश के युवा देश भर में पत्रकारिता को नया आयाम देंगे। पत्रकारिता लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है एक पत्रकार ही समाज को सही दिशा दिखाता है एवं लोगों की जन समस्याएं अपनी कलम के माध्यम से सरकार तक पहुंचाने में पत्रकारों की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है।वही संरक्षक रामचंदर जायसवाल ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि पत्रकारिता का दृष्टिकोण सकारात्मक होना चाहिए। उन्होंने कहा कि श्रमजीवी पत्रकार संगठन सभी प्रदेश के विकास के लिए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। जिससे पत्रकारों के साथ होने वाले उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । यूनियन कंधे से कंधे मिलाकर सहयोग किया जाय । जोकी संगठन जामंजस्य से चलता है । अगर संगठन मजबूत रहेगा तभी हम मजबूत रहेगें ।
इस दौरान इकाई चकिया व नौगढ़ का संरक्षक रामचन्द्र जायसवाल (दादा) को मनोनीत किया गया। वही चकिया इकाई का विस्तार करते हुए नसरूल्लाह उर्फ नासिर को अध्यक्ष मनोनीत किया गया। इस दौरान संरक्षक रामचंद्र जायसवाल ने अपने संबोधन के दौरान नवनियुक्त पदाधिकारियो को बधाई देते हुए कहा कि संगठन सामंजस्य से चलता है। जब हमारे बीच वार्ता को लेकर ताल मेल रहेगा तो हमें अपने हक़ और हुक़ूक़ के लिए संघर्ष करने की जरूरत कम पड़ेगी। यदि संगठन मजबूत रहेगा तो हम मजबूत रहेंगे। इन्ही संकल्पो के साथ हमें एक नई किरण का सूत्रपात्र करना है। जिसमे समस्त पदाधिकारी व सदस्यों का सहयोग अपेक्षित होना चाहिए।
इस मौके कमलेश तिवारी, प्रशांत कुमार गुप्ता , फ़ैयाज़ अंसारी, सेराज अहमद, राहुल जायसवाल, महेश कुमार, दीपक कुमार गुप्ता , विजय कुमार गुप्ता, कृष्णमोहन गुप्ता सहित कई पत्रकारगण मौजूद रहें।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!