4 बच्चों के डूबने का मामला : सड़ी-गली अवस्था में मिला चौथे किशोर की शव

रविन्द्र पाठक के साथ

घनश्याम पांडेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन । बीते शनिवार को कुड़ारी हादसे में लापता चौथे किशोर का शव सोमवार को जुगैल थाना क्षेत्र के चतरवार गाँव के समीप सोन नदी में मिला । चौथा किशोर रोहित पुत्र लालबहादुर का शव सड़ी-गली अवस्था में मिला।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार को जुगैल थाना क्षेत्र के कुड़ारी ग्राम पंचायत अंतर्गत सोननदी में नहाते समय चार किशोर डूब गये थे । घटना के बाद कड़ी मशक्कत के बाद एक शव की बरामदगी शनिवार को ही कर ली गई थी तथा दो शवों की बरामदगी रविवार को घटना स्थल से लगभग बीस किलोमीटर दूर सोननदी में सेमिया तथा करगरा घाट पर की गई थी । परंतु एक शव रोहित की काफी तलाश के बावजूद नहीं मिल सकी थी । किंतु सोमवार को प्रशासन के साथ-साथ परिजन भी लगातार सोननदी में तलाशी अभियान चलाये हुए थे । तभी सोमवार को सायं चतरवार गाँव के समीप सोननदी में सड़ी-गली शव होने की सूचना मिली । जिसके बाद मौके पर परिजनों ने शव की शिनाख्त रोहित के रूप में की । जिसके बाद शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी ओबरा भाष्कर वर्मा, जुगैल प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह के साथ ही मध्यप्रदेश की पुलिस मौजूद रही।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!