प्रवीण झा के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की बैठक सम्पन्न

कृपाशंकर पांडेय(संवाददाता)

ओबरा। आम आदमी पार्टी की ओबरा विधानसभा की बैठक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उत्तर प्रदेश के प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह की “कोरोना से बचाव का दिल्ली माॅडल”की मुहीम को लेकर दिल्ली की टीम से आये सोनभद्र प्रभारी प्रवीण झा के नेतृत्व में की गयी जिसमें आक्सीमीटर जांच के द्वारा कोरोना से बचाव की मुहीम को गांव गांव तक पहुंचाने और केजरीवाल के दिल्ली माॅडल को जन जन तक पहुंचाने की बात कही तथा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया।

जिलाध्यक्ष नीरज पांडेय ने कहा की प्रदेश की योगी सरकार कोरोना से निपटने में पुरी तरह फेल हो चुकी है अब जनता को स्वयं जागरूक होना पड़ेगा।

जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ रिजवान खान ने कहा कि आक्सीमीटर और पल्स जांच हर घर तक पहुंचाना होगा । जिला उपाध्यक्ष देवेन्द्र पाण्डेय ने कहा प्रदेश में ब्राह्म्णो ,दलितों और पिछड़ों की हो रही हत्या , बलात्कार और शोषण बढ़ता जा रहा है। जिला महासचिव रमेश गौतम ने प्रदेश में आक्सीमीटर और कोरोना कीट की खरीद में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।

बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर ज़िले में संगठन निर्माण में तेजी लाने और बुथ स्तर तक कमेटी तैयार करने की बात कही गयी।
मजदूर यूनियन के नेता मोहन प्रसाद और चिन्तामणी यादव ने अपने साथियों के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। बैठक में प्रमुख रूप से श्रीकांत त्रिपाठी,रोशन पांडेय, सुजीत कुमार राॅय, शिशिर त्रिपाठी,बृजेश कनौजिया,विनय सिंह, रविन्द्र बाल्मिकी, तौकीर खान, राजेश श्रीवास्तव, मानवेन्द्र,विनोद कुमार,संतोष यादव,राजु खां, सुरेश शुक्ला,सरवेज आदि उपस्थित थे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!