रेलिंग तोड़कर नीचे गिरी ट्रक, चालक और खलासी बाल-बाल बचे

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही (ब्यूरो)

गाजीपुर । नगर के रानी चौक स्थित गंगा नदी पर बने पुल के अप्रोच मार्ग की रेलिंग तोड़ते हुए एक सीमेंट लदा ट्रक नीचे के मार्ग पर गिरकर क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में ट्रक के चालक और खलासी दोनों बाल-बाल बच गए। ट्रक के गिरने से नीचे के मार्ग के बगल में स्थित एक मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया।
नगर को चंदौली से जोड़ने वाली गंगा पुल पर उस वक्त बड़ा हादसा होते-होते बच गया। जब चंदौली की तरफ से सीमेंट लादकर आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पुल के अप्रोच मार्ग की रेलिंग तोड़ते हुए, नीचे के मार्ग पर पलट गया। लोडेड ट्रक के गिरते ही उसके परखच्चे उड़ गए। लेकिन आश्चर्यजनक रूप से ट्रक में बैठे उसके ड्राइवर और खलासी बाल बाल बच गए। ट्रक का मलबा और कुछ हिस्सा पुल की अप्रोच मार्ग के बगल में नीचे बने मार्ग के पास स्थित एक मकान पर भी गिरा।
जिससे मकान का कुछ हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक के धक्के से बिजली के 2 खंभे भी क्षतिग्रस्त हो गए।स्थानीय पुलिस ने ट्रक मालिक को इसकी सूचना पहुंचाते हुए, मार्ग पर बिखरी सीमेंट की बोरियों को दूसरे ट्रक पर लदवाने का काम शुरू कराया।मार्ग पर उक्त दुर्घटना को देखने के लिए तमाशबीनों की भारी भीड़ लगी रही। इस हादसे से मार्ग पर यातायात करने वाले लोगों के साथ किसी बड़ी दुर्घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था। कस्बा पुलिस चौकी इंचार्ज सुनील कुमार दुबे ने बताया कि प्रथम जांच में ट्रक की स्टेरिंग फेल होने का मामला प्रकाश में आया है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!