रिया ने कबूलनामे में ड्रग्स का अरेंज करना स्वीकार किया लेकिन ड्रग्स लेना नहीं

रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत के लिए जो एप्लीकेशन NCB कोर्ट को दे रहा है उसमें कहीं भी इस बात का जिक्र नहीं है कि रिया ने इस बात को स्वीकार किया है कि वह ड्रग लिया करती थीं । शोविक चक्रवर्ती ने इस बात का खुलासा किया है कि वह ड्रग्स की डिलीवरी में साथ दिया करता था और हर डिलीवरी और उसकी पेमेंट की जानकारी रिया को होती थी ।

शोविक ने बताया कि वह अब्दुल बासित परिहार के जरिए कैजान और जैद के द्वारा डिलीवरी लिया करता था जो कि सुशांत सिंह राजपूत के लोगों द्वारा रिसीव की जाती थी । इसकी और इसकी पेमेंट की पूरी जानकारी रिया को होती थी और किस तरह की ड्रग चाहिए होगी इस बात का कंफर्मेशन रिया ही किया करती थीं ।

वहीं सैमुअल मिरांडा ने इस बात का खुलासा किया है कि सुशांत के कहने पर कई बार वह ड्रग की डिलीवरी लिया करता था जिसमें रिया पूरी दिलचस्पी दिखाया करती थीं । दिपेश सावंत ने भी ये बात कही है कि वह रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के निर्देशों पर ड्रग्स रिसीव किया करता था और इसके लिए जो पैसे दिए जाते थे वो कई बार सुशांत देता था और कई बार रिया दिया करती थीं ।

NCB ने रिमांड कॉपी में लिखा है कि इन सभी का आमने-सामने बिठाने के बाद जो इंटेरोगेशन किया गया है उसके बाद रिया को गिरफ्तार किया गया है । यानि रिया की गिरफ्तारी की सुशांत के लिए ड्रग्स अरेंज करने और उसके लिए पैसे देने के मामले में हुई है । जहां तक ड्रग लेने की बात है तो इस बात का जिक्र पूरी रिमांड कॉपी में NCB ने नहीं किया है ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!