पिता की गुहार पर हिमाचल सरकार कराएगी कंगना रनौत को पूरी सुरक्षा मुहैया

बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत मामले में आवाज उठाने को लेकर शिवसेना के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के गृहमंत्री संजय राउत ने कंगना को महाराष्ट्र न आने की चेतावनी दी थी । इसकी शिकायत कंगना रनौत के पिता और बहन ने हिमाचल प्रदेश सरकार से की है। उन्होंने कंगना को सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध किया था ।

कंगना के पर‍िवारवालों की इस अपील पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हें कंगना को पूरी सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है। सीएम ठाकुर ने कहा कि उनकी बात कंगना रनौत के पिता से फोन पर हुई है । उन्होंने कहा कि सरकार कंगना रनौत को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी जिसके लिए प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को भी आदेश दिए गए हैं । सीएम ठाकुर ने आगे बताया कि 9 सितंबर को कंगना की मुंबई जाने की योजना है और हिमाचल की बेटी कंगना रनौत को सरकार सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए प्रतिबद्ध है ।

बता दें कि बहुचर्चित सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कंगना रनौत ने शुरू से अपनी आवाज बुलंद रखी है । उन्होंने बॉलीवुड माफ‍िया, नेपोट‍िज्म और अब ड्रग्स के मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है । कंगना के इन बयानों के चलते वे सेलेब्स के निशाने पर तो आईं ही लेक‍िन कुछ राजनैतिक पार्ट‍ियों से भी उन्होंने झगड़ा मोल ले लिया । इसी सिलसिले में संजय राउत के साथ कंगना की जुबानी जंग अब तूल पकड़ती जा रही है ।

हाल ही में कंगना ने बेझ‍िझक होकर महाराष्ट्र के पब्ल‍िसिटी मिनिस्टर द्वारा उन्हें दिए गए बेतुके टाइटल को सबके सामने रखा था । इसके अलावा कंगना ने एक ट्वीट में संजय राउत पर सीधे हमला बोला था। उन्होंने खुद को एक मराठा बताते हुए ट्वीट क‍िया । किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है । और मैं डंके की चोट पे कहती हूं क‍ि मैं मराठा हूं । सिर्फ यही नहीं कंगना ने एक और ट्वीट कर अपने विरोधियों को चापलूस बता दिया है ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!