25 हजार इनामियां दो बदमाश गिरफ्तार

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो)

ग़ाज़ीपुर। पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार वांक्षित अपराधियों को पकड़ने के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत बड़ेसर पुलिस ने 25-25 हजार के दो इनामिया अपराधी को वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ लिया। बुद्धवार को पुलिस लाइन मनोरंजन सभागार में एसपी डा. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि बड़ेसर थानाध्‍यक्ष संजय कुमार हमराहियों के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे तभी मुखबीर की सूचना मिली कि एक बाइक पर दो युवक जा रहे हैं।
पुलिस को देखते ही दोनों युवक बाइक मोड़ कर भागने का प्रयास करने लगे लेकिन बाइक फिसल गयी और बाइक छोड़ कर भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर पि‍छा किया तो बदमाशों ने तमंचे से फायर कर दिया जिसमे एक सिपाही बाल-बाल बच गये। पुलिस ने दोनों को घेराबंदी करके पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों अपराधियों ने बताया कि हम लोग गांजा बेचने जा रहे थे। जो पैसा मिलता है हम उसे आपस में बांट लेते हैं।
इससे पूर्व में भी कासिमाबाद थाना क्षेत्र के कटैया गांव निवासी संतलाल वर्मा की हत्‍या मुखबिरी करने के शक में हम लोगों ने किया था। वहीं न्‍यायीपुर के ग्राम प्रधान के उपर भी हम लोगों ने हमला किया था। 24 जुलाई को हम लोग ग्राम प्रधान के समर्थक गंगा शर्मा की रात में अस्‍तूरा से रेत कर हत्‍या कर दी थी। जो मोटरसाइकिल हम लोगों के पास से बरामद हुई है वे छिनैती की है। पकड़े गये अभियुक्‍तों में कासिमाबाद थाना क्षेत्र के राजापुर कला गांव निवासी अभिषेक यादव उर्फ मंगला यादव व बड़ेसर थाना क्षेत्र के परभूपुर गांव निवासी निखिल उर्फ शेरु यादव है। इनके पास से दो तमंचा, एक किलो गांजा, दो मोबाइल व सिम बरामद हुई है। अभिषेक यादव के खिलाफ मऊ, गाजीपुर के विभिन्‍न थानों में कुल 14 मुकदमे दर्ज हैं। निखिल यादव उर्फ शेरु के खिलाफ बड़ेसर, कासिमाबाद में आधा दर्जन मुकदमा दर्ज है। एसपी ने टीम को दस हजार रुपया इनाम देने की घोषणा की।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!