अपडेट : हौसला बुलंद अपराधियों ने कार सवार युवकों पर झोंका फायर, हड़कम्प

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । जिले में बढ़ रही आपराधिक वारदातों ने आम लोगों को चिंता में डाल दिया है। पिछले पंद्रह दिनों के अंदर सदर कोतवाली क्षेत्र में एक ढ़ाबे में हवाई फायरिंग तथा केकराही में युवक की हत्या की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ था। पुलिस अभी इन मामलों पटाक्षेप करने का प्रयास कर ही रही है कि बीती रात एक और आपराधिक वारदात ने पुलिस की मुश्किलें बढ़ा दी।

बताते चलें कि बीती रात रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के अकड़हवा पोखरे के समीप बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार युवकों पर असलहे से दो राउंड फायर झोंक दिया। गोली कार के गेट के सीसे को छेदते हुए दूसरी तरफ से निकल गयी। हालांकि कार में सवार दोनों युवक बाल-बाल बच गए और कार सहित भागते हुए सदर कोतवाली पहुँच गए। कोतवाली पहुँचने के बाद युवकों अनुराग चौबे पुत्र स्व0 राम कृपालु चौबे नि0 सेमरिया-पन्नुगंज वर्तमान पता- बढ़ौली चौक तथा अमित पाठक पुत्र बृजकिशोर पाठक नि0 संतनगर ने कोतवाल को आपबीती बताई। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।

पीड़ित अनुराग चौबे ने घटना के संबंध में बताया कि “मैं अपने मित्र अमित पाठक को उनके घर छोड़ने जा रहा था कि अकड़हवा पोखरे के समीप मेरी कार पर पीछे से पत्थर से किसी ने वार कर दिया और जब मैंने कार रोकी तभी बाइक सवार अजय पांडेय नि0 गोरारी, आशीष पाठक अकड़हवा पोखरा तथा वेदांत पांडेय नि0 ओइनी मिश्र ने हमें जान से मारने की नीयत से असलहे से फायर झोंक दिया। कार में दुबककर हमलोगों ने अपनी जान बचायी और भाग कर कोतवाली पहुँचे।”

पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि “पीड़ित की तहरीर के आधार पर तीन अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा लिखा जा चुका है और आरोपियों की शीघ्र ही गिरफ्तार करके आगे की वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।”

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!