कच्चे मकान की दीवार गिरने से मलबे में दबकर बच्ची की दर्दनाक मौत, दो को बचाया

जनपद न्यूज़ ब्यूरो

मीर्जापुर । लालगंज थाना क्षेत्र के घुरमा गाँव में एक दर्दनाक हादसे हो गया। हादसे में एक कच्चे मकान की दीवार गिरने से मलबे में दबकर एक बच्ची की मौत हो गई जबकि दो बच्चों को बचा लिया गया।

मिर्जापुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के घुरमा गांव में कच्चे मकान की दीवार गिरने से मड़हे में सो रहे तीन बच्चे दब गए। दो बच्चों को तो परिजनों ने गांव वालों के सहयोग से दीवार हटाकर कर बचा लिया, लेकिन बच्ची की दबकर मौत हो गई।

विकासखंड के घुरमा गांव निवासी सुरेंद्र यादव रविवार की रात परिवार के साथ भोजन कर रहे थे। उसी दौरान पड़ोस के अमृत लाल के कच्चे मकान की दीवार सुरेंद्र यादव के मड़हे पर गिर गई। सुरेंद्र का परिवार मड़हे में रहता था। उनके और भाई की बच्चियां सो रही थीं। भोजन के दौरान अचानक पड़ोसी की दीवार सुरेंद्र के मड़हे पर गिरते ही हड़कंप मच गया। रोने और चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंच गए। पड़ोसियों की मदद से परिजनों ने दीवार को हटाया। तब तक सुरेंद्र की दो वर्षीय पुत्री मौसम की मौत हो गई थी। दो बच्चियों को बचा लिया गया। इसमें सुरेंद्र यादव की पुत्री एक वर्षीय वर्षा व उनके भाई कुलदीप यादव की पुत्री एक वर्षीय प्रीति घायल हो गई थी, जिनको उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!