सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती के दावों को किया खारिज

फाइल फोटो

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के दावों को अंकिता लोखंडे ने खारिज किया है । उन्होंने कहा कि जब तक हम साथ थे, सुशांत सिंह राजपूत को डिप्रेशन नहीं था। मैं अंत तक सुशांत के परिवार के साथ खड़ी हूं ।

अंकिता ने कहा, ”शुरुआत से अंत तक मैं और सुशांत जब तक साथ थे 23 फरवरी 2016 तक । उन्हें किसी तरह का कोई डिप्रेशन नहीं था और उन्होंने डॉक्टर से संपर्क नहीं किया था । वह पूरी तरह से ठीक थे।” रिया चक्रवर्ती ने एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन में होने की बात कही है।

अंकिता ने कहा, ”मैं कहीं भी यह नहीं बोली कि ब्रेकअप के बाद मैं और सुशांत संपर्क में थे ।वास्तविकता ये है कि, मैंने यह कहा कि मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरी फिल्म के एक पोस्टर पर कमेंट करते हुए मुझे बधाई दी थी, जिसे मेरे दोस्ते ने शेयर किया था । मैंने सिर्फ इसका जवाब दिया था । मैं रिया के दावों को खारिज करती हूं कि मैंने और सुशांत ने फोन पर बात की थी ।”

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने आगे कहा कि हम उसकी सफलता के साथ में सपने देखते थे और मैं प्रार्थना करती थी और वह सफल होता था । यही मैंने अभी तक कहा है ।

सुशांत के परिवार ने रिया और उनके परिवार के सदस्यों पर दिवंगत अभिनेता के पैसों की हेराफेरी करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। पूरे मामले की जांच सीबीआई, ईडी और NCB कर रही है ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!