NEET, ZEE की परीक्षा को लेकर सरकार करे पुनर्विचार – आशु

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन पी0वी0 वेंकेटेशन के निर्देशानुसार के आज युवा कांग्रेस की जिला इकाई ने जिलाध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे (आशु) ने नेतृत्व में सरकार से राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) और संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई) को लेकर छात्रों की चिंताओं पर विचार करने और स्वीकार्य समाधान निकालने के लिए एक प्रधानमंत्री संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई छात्रों और अभिभावकों ने प्रवेश परीक्षा स्थगित करने की मांग की है।

जिलाध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे (आशु) ने कहा कि “जहां एक और पूरा देश कॅरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है, वहाँ उपरोक्त परीक्षाएं अगर करवाई जाएंगी तो देश के छात्र- छात्राओं के स्वास्थ्य एवं भविष्य पर भी इसका प्रभाव पड़ सकता है। इस पर विचार करते हुए और आम जनमानस के हितों को ध्यान में रखते हुए इस विषय पर सरकार को कोई ठोस कदम उठाना चाहिए। जिससे नौजवानों छात्र-छात्राओं पर किसी प्रकार का इस कोरोना महामारी का प्रभाव न पड़े।”

इस दौरान जिला उपाध्यक्ष ओम प्रकाश राम, घोरावल विधानसभा अध्यक्ष दीपक कोहली और सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर सूरज वर्मा उपस्थित रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!