सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स से जुड़े तथ्य आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दर्ज किया केस

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स से जुड़े तथ्य आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने केस दर्ज कर लिया है । ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, जया शाहा, श्रुति मोदी और गौरव आर्या के खिलाफ केस दर्ज किया है। सभी पर नशीली दवाओं और मादक पदार्थ निरोधक अधिनियम एनडीपीएस की विभिन्न धाराएं लगायी गई हैं ।

अब एनसीबी की टीम जांच के सिलसिले में मुंबई जाएगी । इस मामले की जांच दिल्ली जोनल डायरेक्टर आईपीएस केपीएस मल्होत्रा की टीम करेगी । रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप है । अभिनेत्री पर खुद भी ड्रग्स लेने और डील करने का आरोप है ।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी और इसी दौरान ड्रग्स से जुड़े कुछ तथ्य सामने आए थे इसके बाद ईडी ने सीबीआई और मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) को कुछ सबूत साझा किए ।

ईडी को रिया के फोन से ‘डिलीट किये गए व्हाट्सअप मैसेज’ मिले हैं जिनसे कथित तौर पर प्रतिबंधित ड्रग्स के सौदे के संकेत मिले हैं। अधिकारियों ने कहा कि रिया से ईडी ने इन संदिग्ध ड्रग्स के सौदों के बारे में पूछताछ की है और इन आरोपों को लेकर रिया का बयान दर्ज किया गया है ।

या के वकील ने इस तरह के आरोप को पूरी तरह खारिज किया है। अभिनेत्री के वकील सतीश मानेशिन्दे ने आरोपों के जवाब में कहा, ‘‘रिया ने अपने जीवन में कभी भी मादक पदार्थों का सेवन नहीं किया है. वह ब्लड सैंपल जांच के लिए तैयार है। ’’

ईडी ने मामले में 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती से दो बार पूछताछ की है और उसका बयान धनशोधन रोकथाम कानून के तहत दर्ज किया गया ।

Back to top button
error: Content is protected !!