देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी CBI सुशांत सिंह के मौत की गुत्थी सुलझाने मुम्बई पहुंची

देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी ने सुशांत सिंह राजपूत केस की कमान अपने हाथ ले ली है । जांच कैसे और किस दिशा में होगी, ये भी तय हो चुका है । टीम बेहद तेजी के साथ अपना काम कर रही है । जांच के केंद्र में फिलहाल बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती हैं । उन्हें इस मामले का मुख्स आरोपी माना जा रहा है । पूरे देश की निगाहें अब सीबीआई पर लगी हैं । सबके मन में एक ही सवाल है कि सीबीआई जांच पूरी हो जाने के बाद किस नतीजे पर पहुंचेगी ।

इसी क्रम में जांच में जुटी सीबीआई की एक टीम मुंबई पहुंच चुकी है । इससे पहले आज मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात की ।इस दौरान उनसे जब संवाददाताओं ने पूछा कि क्या आप सीबीआई की टीम का सहयोग करेंगे । इसके जवाब में सिंह ने कहा, ”बेशक, हम सहयोग करेंगे।”

बतादें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेन्ट की छत से लटके मिले थे । इसके बाद इसकी जांच कर रही मुंबई पुलिस ने राजपूत की बहनों, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित 56 लोगों के बयान दर्ज किए।

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को अपने फैसले में पटना में दर्ज प्राथमिकी को जांच के लिए सीबीआई को सौंपे जाने को विधिसम्मत करार दिया था । शीर्ष अदालत ने अपने फैसले में कहा था कि बिहार सरकार इस मामले को जांच के लिये सीबीआई को ट्रांसफर करने में सक्षम है ।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई की एक टीम मुंबई पहुंची है । इस दौरान सुशांत सिंह के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट का भी दौरा करेगी और जरूरी सबूत इकट्ठा करेगी ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!