पेट्रोल पम्प पर संदिग्ध परिस्थिति में चली गोली, कर्मचारी की मौत, पुलिस जांच में जुटी

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर । ग्राम कंजा चकरपुर निवासी एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी । मृतक एक पेट्रोल पम्प पर काम करता था । घटना सोमवार देर रात की है जब व्यक्ति पम्प पर ड्यूटी पर था । घटना के बाद मौके पर हड़कम्प मच गया । मृतक के भाई ने थाना कोतवाली में घटना की तहरीर दे दी है । जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है ।

प्राप्त विवरण के अनुसार ग्राम कंजा चकरपुर निवासी चंद्रभान कश्यप उम्र 40 वर्ष फरीदपुर में एक पेट्रोल पंप पर रात्रि में सेल्समैन की ड्यूटी करता था । सोमवार की देर रात पंप पर तैनात गार्ड रविंद्र यादव ग्राम कैर शादी की एक नाली बंदूक से अचानक गोली चल गयी, जो सीधे चंद्र भान कश्यप के माथे पर गोली जा लगी । जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई । पेट्रोल पंप मालिक ने घटना की सूचना थाना पुलिस को दी । पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी । वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी नागेंद्र यादव भी घटनास्थल पर पहुंच गए और घटना स्थल पर बारीकी से जांच पड़ताल की। घटना को संदिग्ध मानते हुए बरेली से फॉरेंसिक लैब जांच टीम को भी बुलाया गया । उसने भी घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की । जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर जांच हेतु बरेली भेज दिया । उधर मृतक चंद्रभान कश्यप की पत्नी सोनतारा उम्र 32 वर्ष पुत्री सुरभि उम्र 8 वर्ष पुत्र सुभनेस 12 वर्ष रवि 14 वर्ष चंद्रभान की मां का रो-रो कर बुरा हाल है । मृतक की पत्नी का आरोप है कि उसके पति की हत्या की गई है । अचानक गोली चलने से मौत नहीं हुई है । वहीं मृतक का भाई जयपाल जो दिल्ली से मौत की खबर सुनकर घर आया, उसने थाना कोतवाली में अपने भाई की मौत संबंधी तहरीर दी है । फिलहाल गनमैन को हिरासत में ले लिया गया है ।
घटना के बारे में फरीदपुर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर धनंजय सिंह ने बताया कि गली मोहल्ले के जो लोग मौजूद थे उनसे पूछताछ की जा रही है । बाकी कार्यवाही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!