आलिया भट्ट, संजय दत्त और आद‍ित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड आलिया भट्ट, संजय दत्त और आद‍ित्य रॉय कपूर स्टारर सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 21 साल बाद डायरेक्शन में लौटे महेश भट्ट की यह फिल्म 1991 की फिल्म सड़क से प्रेरित है. फिल्म में सड़क के ओरिजिनल एक्टर संजय दत्त एक बार फिर नजर आ रहे हैं. उनके अलावा आद‍ित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट फिल्म में लीड रोल में हैं. ये फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

क्या है ‘सड़क 2’ की कहानी?
फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर की शुरुआत में पहले पार्ट के एक सीन को दिखाया गया है. वो सीन जब पहली बार पूजा भट्ट और संजय दत्त की मुलाकात हुई थी. सड़क 2 में संजय दत्त तो हैं लेकिन पूजा के कैरेक्टर की मौत हो चुकी है. कहानी के अनुसार, पूजा के जाने के बाद संजय दत्त के बाद जिंदगी जीने का कोई खास मकसद नहीं बचा है. वो अपनी बची जिंदगी पूजा की याद में काट रहे हैं. तभी कहानी में एंट्री होती है आलिया भट्ट की. आलिया जो कि फेक गुरुओं का भंडाफोड़ करना चाहती हैं. वो कैलाश जाना चाहती हैं. पूजा भट्ट ने आलिया की कैलाश यात्रा की बुकिंग की थी. लेकिन अब ना ही पूजा हैं और संजय अपना बिजनेस बंद कर चुके हैं.

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब संजय आलिया को कैलाश पहुंचाने के लिए तैयार होते हैं. आलिया के बॉयफ्रेंड का रोल आदित्य रॉय कपूर ने निभाया है. कहानी आगे बढ़ती है और आलिया की जान खतरे में आती है. कुछ साधु आलिया की जान के पीछे पड़े हैं. तब संजय आकर आलिया की जान को बचाने का जिम्मा उठाते हैं. इसके बाद देखने को मिलता है संजय दत्त का एक्शन अवतार. देखें ट्रेलर…

वैसे ट्रेलर को लोगों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. फिल्म की कहानी को घिसा पिटा बताया गया है. कई लोग सोशल मीडिया पर स्टारकिड्स को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. तो कईयों ने संजय दत्त की एक्टिंग की तारीफ की है.

क्यों ट्रोल हुई फिल्म?
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद केस में महेश भट्ट का नाम भी सामने आया था. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती संग महेश की कुछ तस्वीरों ने बवाल मचा दिया था. इसके अलावा नेपोट‍िज्म को लेकर भी काफी हंगामा हुआ. ट्व‍िटर पर लोगों ने महेश भट्ट और आलिया भट्ट को बॉयकॉट करने की मांग की थी. यही वजह है कि सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही ट्रोल किया गया था.


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!