अभिनेता संजय दत्त मुम्बई के लीलावती अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हो रही थी तकलीफ

अभिनेता संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ होने के चलते मुम्बई के लीलावती अस्पताल में दाखिल कराया गया है । उन्हें शाम 4.00 बजे के करीब सीने में असहजता का एहसास हुआ, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में दाखिल कराने का फैसला किया गया । इसके बाद संजय दत्त ने अस्पताल से अपनी तबीयत को लेकर सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हुए कहा है कि वो एक या दो दिन में अपने घर पहुंच जाएंगे ।

इस ट्वीट में संजय दत्त ने लिखा, “मैं सभी को ये बताना चाहता हूं कि मैं अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हूं और मेरी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है । लीलावती अस्पताल में डॉक्टर्स, नर्स और सभी स्टॉफ की मदद से मैं एक या दो दिन में अपने घर पहुंच जाऊंगा । दुआओं और शुभकामनाओं के लिए सभी का शुक्रिया ।”

बता दें कि अस्पताल में दाखिल कराते ही 61 वर्षीय संजय दत्त का कोविड-19 एंटीजेन टेस्ट किया गया, जो नेगेटिव आया है।उनका स्वैब टेस्ट भी लिया गया है, जिससे पता चलेगा कि वो कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हैं या नहीं ।

लीलावती अस्पताल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर डॉ. वी. रविशंकर ने एबीपी न्यूज़ से फोन पर बात करते हुए बताया, “अस्पताल में भर्ती कराये जाने के वक्त संजय दत्त का ऑक्सीजन लेवल ऊपर-नीचे हो रहा था ।फिलहाल उनकी तबीयत सामान्य है और चिंता की कोई बात नहीं है।”

डॉ. रविशंकर ने आगे बताया, “संजय दत्त को गैर-कोविड वार्ड में दाखिल कराया गया है और डॉक्टर अच्छी तरह से उनकी जांच में जुटे हैं और उनपर कई तरह के टेस्ट किये जाएंगे।”


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!