फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ ट्रेलर रिलीज

एक्ट्रेस जाह्रवी कपूर की अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. जब से फिल्म के पोस्टर रिलीज किए गए हैं, हर कोई इस फिल्म में जाह्रवी कपूर का बदला हुआ रूप देखने के लिए उत्साहित दिखाई दे रहा है. अब उसी उत्साह को दोगुना करने के लिए गुंजन सक्सेना फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

गुंजन सक्सेना का ट्रेलर रिलीज:
गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल के ट्रेलर में जाह्नवी कपूर बेहतरीन दिखाई दे रही हैं. उन्होंने भारतीय वायुसेना की फ्लाइंग ऑफिसर के रोल को बखूबी निभाया है. फिल्म के ट्रेलर को देख पता चल रहा है कि गुंजन सक्सेना की जिंदगी को बारीकी से दिखाने पर जोर दिया गया है. ट्रेलर में करगिल युद्ध की भी कुछ झलकियां देखने को मिल रही हैं जो रोंगटे खड़े कर देती हैं. ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि कैसे गुंजन सक्सेना के वायुसेना में आते ही बड़े-बड़े बदलाव होते हैं. कैसे उन्हें वहां पर लड़कों से कमजोर समझा जाता है, कैसे उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश होती है. लेकिन इन सबके बावजूद गुंजन सक्सेना भारतीय वायुसेना की जांबाज पायलट बन उभरती हैं. करगिल गर्ल के नाम से मशहूर गुंजन सक्सेना ने करगिल युद्ध में दिखा दिया था कि महिलाएं युद्ध के दौरान एयरक्राफ्ट भी उड़ा सकती हैं और एक सक्रिय भूमिका निभा युद्ध का परिणाम बदल भी सकती हैं. फिल्म के ट्रेलर में भी वो जज्बा साफ महसूस किया जा सकता है.

12 अगस्त को होगी फिल्म रिलीज:
ट्रेलर में गुंजन सक्सेना के पिता के रोल में दिख रहे पंकज त्रिपाठी भी दमदार नजर आ रहे हैं. गुंजन की जिंदगी में उनके पिता का भी अहम रोल माना जाता है. ऐसे में उनके किरदार पर सभी की नजरे रहने वाली हैं. ट्रेलर को देख ये भी पता चल रहा है कि गुंजन सक्सेना की निजी जिंदगी और उनके संघर्ष से भी देश को रुबरू करवाया जाएगा. ऐसे में जाह्नवी की इस नई फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं इस समय सोशल मीडिया पर गुंजन सक्सेना का ट्रेलर भी ट्रेंड कर गया है.


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!