रेनुकूट चेयरमैन हत्याकांड में शामिल पांच आरोपियों की संपत्ति कुर्क, बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद

मनोज बर्मा (संवाददाता)

– जिलाधिकारी के आदेश पर हुआ कार्यवाही

– पूर्व चेयरमैन अनिल सिंह के मकान की नहीं हो सकी कुर्क की कार्यवाही, किरायेदार को दिया गया 24 घण्टे का अल्टीमेटम

रेणुकूट। 30 सितंबर 2019 की रात को हुए रेणुकूट चेयरमैन शिव प्रताप सिंह उर्फ बबलू सिंह हत्याकांड में शामिल पांचों आरोपियों पूर्व चेयरमैन अनिल सिंह, बृजेश सिंह, राकेश सिंह, जमुना सिंह व राकेश मौर्या के खिलाफ पुलिस ने आज कुर्की की करवाई शुरू की और सभी आरोपियों के मकानों को सील कर दिया तो वही जमीन पर प्रशासन ने झंडा लगाया।

बतादे कि सीलिंग की कार्रवाई करने पहुंचे सीओ पिपरी विजय शंकर मिश्र व पिपरी थाने के प्रभारी निरीक्षक अभय नारायण तिवारी व कानूनगो की उपस्थिति मे रविवार को सभी पांचों आरोपियों के संपत्तियों की कुर्की कर सीलिंग की कार्रवाई की गई।लेकिन रेणुकूट बाजार स्थित अनिल सिंह के मकान पर कुर्की की कार्रवाई नहीं की गई है इस मकान में रह रहे परिजन एवं किरायेदारों को 24 घंटे का मौका दिया गया हैं कि मकान खाली कर दे।

पुलिस की इस कार्यवाही के दौरान भारी मात्रा में कई थानों की पुलिस एवं महिला कांस्टेबल मौजूद रही। वही पिपरी थाना प्रभारी ने कहा कि जिलाधिकारी के आदेश में लिखा हुआ है कि इन पांचों आरोपियों पूर्व चेयरमैन अनिल सिंह, बृजेश सिंह, राकेश सिंह, जमुना सिंह व राकेश मौर्या द्वारा गैंग बनाकर अकूत संपदा अर्जित की गई है।इसलिए जिलाधिकारी सोनभद्र के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई की जा रही है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!