बीएसए आफिस का एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित, 48 घंटे के लिए कार्यालय बन्द

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत । जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है । आज कोरोना का संक्रमण जिला बेसिक शिक्षा कार्यालय तक जा पहुंचा । बेसिक शिक्षा अधिकारी देवेन्द्र स्वरूप ने खुद आदेश जारी कर बताया कि कार्यालय का एक कर्मचारी कोरोना पॉजटिव पाया गया है । जिसके बाद मुख्य विकास अधिकारी के आदेशों के क्रम में कार्यालय को 48 घण्टों के लिए बन्द कर दिया गया । साथ ही कार्यालय के अन्य कर्मचारियों को आदेशित किया गया कि वे अपने घर पर रहकर मोबाइल के माध्यम से सम्पर्क में रहें तथा आवश्यकता पड़ने पर राजकीय कार्यों का समयान्तर्गत निष्पादन करें । प्रशासन ने कार्यालय के समस्त कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराने की गुजारिश की भी है।

वही जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने आज दोपहर ट्यूट कर बताया है कि जनपद पीलीभीत में कुल पॉजिटिव केस की संख्या 633 हैं जिसमें 258 लोगों को ठीक कर घर भेजा जा चुका है। वर्तमान में एक्टिव केस की संख्या 371 हैं। अब तक जिले में कोरोना से 4 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है।

जनपद न्यूज Live लोगों से अपील करता है कि वे सोशल डिस्टेंसिग के दायरे में रहकर काम करें तथा मास्क लगाना न भूलें । क्योंकि आप की जागरूकता ही कोरोना को हराएगा ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!