धारदार हथियार से व्यक्ति की मौत, सनसनी

कुलदीप कुमार चौरसिया (संवाददाता)

सिंगाही खीरी । आज तड़के उस समय सनसनी फैल गयी जब नौरंगबाद के मजरा फरदहिया में एक व्यक्ति का शव सड़क पर पड़ा मिला । मृतक की पहचान मेवा लाल भार्गव (45) पुत्र चन्द्रिका के रूप में हुई। मृतक मेवा लाल की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है ।

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात करीब 9 बजे मेवा लाल घर से ऐली में अपने मित्र के यहाँ पूजा करने गये थे । बताया जा रहा है कि पूजा करके देर रात घर लौट रहे थे तभी अज्ञात बदमाशों ने मेन रोड पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी निर्मम हत्या कर दी । आज सुबह जब लोग टहलने निकले तो सड़क पर शव पड़ा हुआ देखकर सन्न रह गए और इसकी सूचना मृतक के घर वालों को दी । सूचना मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई और परिवार में कोहराम मच गया । बाद में घर वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है कि मेवालाल के ऊपर इसके पहले भी कई बार हमले हो चुके हैं लेकिन वह हर बार बच जाता रहा है । चर्चाओं की माने तो कुछ महीने पहले मेवालाल के ऊपर दो बार हमला हो चुका था। जिसमें मृतक मेवा बाल-बाल बच गए थे। लेकिन बड़ी बात यह है कि मेवालाल के हमले को लेकर आज तक कोई भी गिरफ्तारी या कार्यवाही नहीं हुई ।
वहीं मृतक के परिवार वालों का कहना है कि मेवालाल का किसी से कोई कहासुनी या झगड़ा नहीं हुआ है । मृतक के दो लड़के और एक लड़की हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!