प्रियंका गांधी का लोधी एस्टेट वाला बंगला बीजेपी सांसद अनिल बलूनी को अलॉट

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को लोधी एस्टेट वाला बंगला खाली करने के लिए मोदी सरकार नोटिस जारी कर चुकी है। उन्हें एक अगस्त तक बंगला खाली करना है । इस बीच सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि उनका बंगला बीजेपी के राज्यसभा सांसद को अलॉट किया गया है ।

बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी के लोधी रोड के बंगले को बीजेपी राज्यसभा सांसद और मीडिया सेल इंचार्ज अनिल बलूनी को मेडिकल ग्राउंड पर अलॉट किया गया है ।

प्रियंका गांधी को ये बंगला साल 2000 में एसपीजी सुरक्षा के कारण मिला था, लेकिन पिछले साल नंवबर में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका से एसपीजी सुरक्षा बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 21 मई, 1991 को हुई हत्या के बाद गांधी परिवार को एसपीजी सुरक्षा प्रदान की गई थी ।

बंगला खाली करने के लिए प्रियंका को नोटिस मिनिस्ट्री ऑफ हाउसिंग एंड अर्बन अफेयर्स की ओर से जारी किया गया है। 6-बी हाउस नंबर- 35 लोधी एस्टेट में प्रियंका गांधी फैमिली के साथ रहती हैं । लगभग दो दशक से प्रियंका इसी मकान में रह रही हैं।

जानकारी के मुताबिक, प्रियंका गांधी लखनऊ शिफ्ट करने का मन बना चुकी हैं। उन्होंने लखनऊ में अपना बेस बनाने का फैसला पहले ही कर लिया था । इंदिरा गांधी की मामी शीला कौल के घर ‘कौल हाउस’ की मरम्मत का काम पहले ही किया जा चुका है ।
लखनऊ में प्रियंका इसी घर में रहेंगी ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!