डिवाइडर के पास सड़क पर जल जमाव से राहगीरों को हो रही हैं समस्या

संजय केसरी (संवाददाता)

डाला। चौकी क्षेत्र के वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर SH5 पर डाला शाहीद स्थल बस स्टैण्ड के ओवरब्रिज के डिवाइडर के पास बारिश के पानी का समुचित निकास न होने से आने जाने वाले बाईक सवार व बस स्टैंड पर खड़े यात्रियों को समस्यायों का सामना करना पड़ रहा है

डाला का शहीद स्थल एक ऐसा स्थान है जहां यात्रा करते समय दूर दूर के यात्री चाय पानी के लिए रुका करते हैं । ऐसे में शहीद स्थल के दुकानदार व हमेशा शहीद स्थल से यात्रा कर रहे यात्री लोगों ने समाचार के माध्यम से जिले के अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराया हैं।
बस स्टैंड के आस पास के दुकानदारों और लोगों का कहना हैं कि जैसे ही बारिश होती है ओवर ब्रिज का और अगल बगल का सारा गंदा पानी बीच रोड के डिवाइडर के समीप जमा हो जाता है और रेणुकूट के तरह से आने वाली गाड़ी जब वहां पानी के ऊपर से गुजरती है तो गंदे पानी का छींटा दूसरे साइड खड़े बस का इंतजार कर रहे यात्रियों ऊपर छीटे पड़ता हैं । अक्सर छोटे वाहनों को छींटो का सामना करना पड़ता हैं। तीन दिनों से बारिश के कारण पानी जमा हुआ हैं। उनका कहना है कि रोड के डिवाइडर के पास जमा हो रहे गंदे पानी का जल्द से जल्द निकास का इंतजाम होना चाहिए नही तो कभी किसी घटना दुर्घटना का सामना ना करना पड़ सकता हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!