चीन के कायराना कृत्य से सोनभद्र में दिखा आक्रोश, महिलाओं ने चाइनीज सामानों के बहिष्कार का लिया संकल्प

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । चीनी सैनिकों की घुसपैठ और भारतीय सैनिकों की शहादत से जनपदवासी काफी नाराज हैं। गलवान वैली में जिस तरह चीन की ओर से कायराना कृत्य को अंजाम दिया गया, उससे यहां के लोगों के मन में अब चीनी उत्‍पादों के प्रति घृणा उत्‍पन्‍न हो गई है। आज मारवाड़ी युवा मंच एवं सोन महिला शाखा ने राजस्थान भवन में चाइनीज सामानों को आग के हवाले कर दिया।

अध्यक्ष पंकज कनोडिया ने बताया कि “चीन हमेशा से धोखेबाज रहा है। उसके सामानों का मोह त्यागना होगा। अब चाइनीज सामान का बहिष्कार किया जाएगा साथ ही यह भी कहा कि देश के वीर जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।”

अध्यक्ष निशा अग्रवाल ने कहा कि “देश की महिलाओं ने तय किया है कि घर की रसोई में, घर में कोई भी सामान चीन का बना हुआ इस्तेमाल नहीं करेंगी। यदि कोई सामान है तो उसकी होली जला देंगे। चीन का पूर्ण बहिष्कार किया जाएगा साथ ही मोबाइल से भी सभी चाइनीज एप्स को डिलीट कर दिया गया।”

महामंत्री चंचल अग्रवाल ने कहा कि “हम चाइना के सारे सामानों का बहिष्कार करते हैं और शपथ लेते हैं की अब से स्वदेशी सामानों का प्रयोग करेंगे।”

इस दौरान मुख्य रूप से सुलोचना सांवरिया, पूनम केडिया, दीप्ति केडिया, खुशबू खेतान, पूजा अग्रवाल, निकी कनोडिया व विनोद कनोडिया उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!