राशिफल जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

डॉ शशि कुमार पाठक पीएचडी (विद्यावारिधि 9473616488 )

दैनिक पंचांग श्री संवत:- 2077, शक :-1942, सूर्य:- उत्तरायण, गोल:- मकरउत्तर, ऋतु:- ग्रीष्म, महीना:- जेस्ठ, पक्ष:- शुक्ल, तिथि:– षष्ठी (रात 8:36 ), नक्षत्र:- पुष्य ( प्रातः 5:25 ), चंद्रमा कर्क राशि पर , सूर्य वृष राशि पर, सूर्योदय:- 5:17, सूर्यास्त:- 6:37, सिंह राशि पर चंद्रमा रात्रि से 4:36 पर हो जाएगा। गौरी व्रत आज के दिन है । शुक्र वृद्ध प्रारंभ प्रातः 5:21 से हो जाएगा । रविवार प्रातः 5:25 से रात्रि 6:36 तक है । आज से वैवाहिक मंगल कार्य बंद हो जाएंगे ।

मेष राशि :- अपने कार्यों को लेकर कहीं दूर जाने का मन बना सकते हैं। रुके हुए कार्य यथावत रहेंगे , परंतु धन संग्रह करने का योग बन रहा है ।

वृष राशि :- रोजगार के क्षेत्रों में अच्छी प्रगति प्राप्त होगी, परंतु स्त्री सुख में कमी का सामना करना पड़ सकता है। मित्रों के साथ कहीं घूमने का मन बना सकते हैं।

मिथुन राशि :- रोजगार में समस्या सामने आ सकती है ।गृहस्थ कार्यों में अच्छी उन्नत का प्रयास सार्थक होगा ।कारोबार में भी अच्छी प्रगति दिखेगी ।

कर्क राशि :- आयु वृद्धि का योग बन रहा है। सम्मान में भी वृद्धि होगी। परंतु किसी विश्वास पात्र व्यक्ति से धोखा भी खाने का योग बन रहा है ।व्यापारिक क्षेत्रों में क्षेत्र दिखेगी ।

सिंह राशि :- आपका सम्मान में वृद्धि होगी ।उत्साह ही रहेंगे। हिम्मत और बहादुरी से कार्य करें ।सिद्धि और सफलता प्राप्त हो सकती है ।

कन्या राशि :- भोग आदि क्षेत्रों में अच्छी सुख में वृद्धि का योग बन रहा है ।रोजगार के क्षेत्रों में भी अच्छी प्रगति होगी। स्वास्थ संबंधी समस्या से भी ग्रसित हो सकते हैं ।

तुला राशि :- खर्च से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। सुख में दिक्कतों की शाम ना हो सकती हैं। घरेलू सुख में भी कमी का योग बन रहा है।

वृश्चिक राशि :- परिवार में किसी सदस्य के साथ मनमुटाव की भी स्थित बन रही है । कारोबार में अच्छी प्रगति होगी । धर्म-कर्म का पालन होने का भी योग है।

धनु राशि :- स्वास्थ्य उत्तम है। अच्छे लोगों की संगत मिलेगी। सामाजिक व्यस्तता रहेगी ।दूर के रिश्तेदार का आगमन हो सकता है ।

मकर राशि :- अंदरूनी कोई समस्या सामने आ सकती है। जिसके कारण मन में तनाव का योग है ।आर्थिक प्रगति होगी ।उत्साह में कमी रहेगी।

कुंभ राशि :- धन संचय में प्रयत्नशील रहेंगे ।लाभ मिलेगा । कुटुंब सुख का अनुभव होने का भी योग बन रहा है ।

मीन राशि :- स्त्री सुख होगा ।धर्म कार्य में लापरवाही का सामना करना पड़ सकता है । मंत्रीकारोबार में उन्नति होगी । बाहुबल का भरोसा करेंगे । अच्छी प्रगत दिखेगी।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!