ट्रिपल मर्डर की जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम

उन्नाव जनपद औरास थानाक्षेत्र के पूरन खेड़ा गांव में मंगलवार को एक मां और उसकी दो मासूम बेटियों का शव मिलने से हड़कंप मच गया । ट्रिपल मर्डर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है । फिलहाल मामले में फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस तफ्तीश में जुटी है ।

मां और उसकी दो बेटियों का शव गांव के बाहर तालाब के पास पड़ा मिला । सभी शवों के गले में कपड़े का फंदा लगा हुआ था । जिसकी वजह से हत्या की आशंका जताई जा रही है । बेटियों की उम्र 8 साल और 4 साल है. एक साथ तीन शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप मच गया । ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची । साथ ही फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है।

उधर प्रथम दृष्टया पुलिस हत्या का शक पति पर ही जता रही है । पति मौके से फरार है । उसकी तलाश की जा रही है । ग्रामीणों का कहना है कि पति-पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था । फिलहाल मौके पर एसपी विक्रांतवीर व सीओ बांगरमऊ मौजूद हैं. साथ ही फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है । एसपी विक्रांतवीर ने बताया कि कपड़े का फंदा लगाकर मारने का प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है । पारिवारिक विवाद का मामला हो सकता है । महिला के देवर से पूछताछ की जा रही है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!