राशिफल जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

डॉ शशि कुमार पाठक, पीएचडी (विद्यावारिधि 9473616488)

दैनिक पंचांग श्री संवत:- 2077, शक:- 1942, सूर्य:- उत्तरायण, गोल:- उत्तर, ऋतु:- बसंत, महिना:- जेष्ठ, पक्ष:- कृष्ण, तिथि:- अमावस्या (रात्रि 10:38), नक्षत्र:- कृतिका (रात्रि 3:04), चंद्रमा मीन राशि पर, सूर्य वृष राशि पर, सूर्योदय:- 5:20, सूर्यास्त:- 6:40, वृष राशि पर चंद्रमा प्रातः 7:38 पर हो जाएगा। अमावस्या स्नान, ध्यान, पुण्य। बट सावित्री व्रत। स्त्रियों नृत्य का महत्व। सावित्री अमावस्या जयंती आज के दिन ।

मेष राशि:- विश्वासघात की संभावनाएं बन रही हैं ।पैसे रुपए के लेन-देन में सावधानी बरतें । दूर के रिश्तेदार का आगमन हो सकता।

वृष राशि:- सट्टा बाजार में लाभ की स्थिति कारोबार की गतिविधियों में अच्छा फल मिलने का योग बनेगा। वाद-विवाद से दूर रहें।

मिथुन राशि:- संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी । ग्रहों की स्थिति बन सकती है। सूर्योदय के समय उठकर सूर्य भगवान को अर्घ्य देने से समस्या का समाधान निकलेगा।

मिथुन राशि:- व्यवसाय में अत्यधिक परिश्रम तथा संघर्ष के पश्चात अच्छा फल मिलने का योग बन रहा है । बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद आपको मिलेगा।

कर्क राशि:- कर्मचारियों उच्च अधिकारियों से अच्छा सहयोग मिलने का संभावना बन रहा है, परंतु पारिवारिक तनाव में भी हो सकते हैं। लाभ की स्थिति बनेगी।

सिंह राशि:- नौकरी वालों के लिए आज का दिन संघर्ष देखने का योग बन रहा है । मांगलिक कार्यों में भी समस्या होने की स्थिति बनेगी। घरेलू वातावरण सुखद रहेगा ।

कन्या राशि:- मांगलिक कार्यों में उपलब्धि प्राप्त करेंगे ।नौकरी क्षेत्रों में अच्छी उपलब्धि रहेगी। नई जिम्मेदारियां भी मिल सकती हैं ।

तुला राशि:- भूमि भवन वाहन आदि क्रय विक्रय करने की भी स्थिर बन सकती है। दांपत्य जीवन में अस्थिरता रहेगा। लोगों से मित्रवत व्यवहार करें लाभ मिलेगा।

वृश्चिक राशि:- महिला कर्मचारियों की उच्च अधिकारियों से मतभेद की भी संभावनाएं बन रही हैं । अस्वस्थता का भी सामना करना पड़ सकता है ।राजभवन मानसिक तनाव में भी होंगे।

धनु राशि:- सहयोगी यों से अच्छा सहयोग मिलने का योग बनेगा । संतान पक्ष से भी अच्छी सुख मिलेगी । स्त्री को पीड़ा होने की संभावनाएं बन रही हैं । जठर संबंधी जीर्ण रोग कष्ट कर हो सकता है।

मकर राशि:- विरोधियों से कष्ट की संभावनाएं बन रही हैं ।शारीरिक पीड़ा का भी योग है ।घरेलू समस्या का समाधान होगा।

कुंभ राशि:- विद्यार्थियों हेतु आज का दिन अत्यधिक शुभ दायक रहेगा। संतान पक्ष के साथ सामान्य मतभेद की संभावनाएं बन रही हैं । वैवाहिक मांगलिक समारोह में सम्मिलित होंगे।

मीन राशि:- प्रशासनिक अधिकारियों से अच्छा सहयोग मिलेगा ।वेतन वृद्धि में भी सहयोग होगा ।धार्मिक स्थल की यात्रा करने का मन बना सकते हैं ।न्यायालय कार्यों में सफलता मिलेगी।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!