फरीदपुर में आज से हट जाएगा हॉटस्पॉट, मिलेगी राहत

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर । गर्भवती महिला और उसके परिवार वालों की कोरोना वायरस की तीसरी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद प्रशासन ने तहसील फरीदपुर के मोहल्ला परा से हॉटस्पॉट हटाने का फैसला लिया है। मोहल्ला परा मे हॉटस्पॉट लागू होने के बाद घर से निकलने को तरस रही वहाँ जनता । अब आबादी सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए शनिवार से कामकाज कर सकेगी। फरीदपुर के मोहल्ला परा की प्रसूता को परिवार वालों ने बरेली के निजी अस्पताल में प्रसव के लिए भर्ती कराया था। सबसे पहले निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने प्रसूता की कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच कराई।
निजी अस्पताल की जांच में प्रसूता को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके बाद प्रशासन ने प्रसूता और उसके नवजात व परिवार वालों को 300 बेड के अस्पताल बरेली में भर्ती कराया। तथा प्रशासन ने पूरे मोहल्ले को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया। बाहर निकलने वालों को पीएसी सबक सिखा रही थी। प्रशासन ने प्रसूता और उसके परिवार वालों की कोरोना संक्रमण की जांच कराई ।
तीसरी रिपोर्ट में प्रसूता उसके परिवार वालों की निगेटिव पाये गये। वही शुक्रवार को एसडीएम ने मोहल्ला परा को हॉटस्पॉट से मुक्त करने का फैसला सुना दिया। एसडीएम विशु राजा ने बताया हॉटस्पॉट में रह रही जनता शनिवार से सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए कामकाज कर सकेगी। लाक डाउन का पालन पूरी तरह से जारी रहेगा। हॉटस्पॉट को हटा लिया जाएगा।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!