डीएम और एसपी ने पूर्वांचल युवा शक्ति कैंप का किया निरीक्षण

अबुलकैश “डब्बल” (ब्यूरो)
* कैम्प के कार्यों को सराहा

चन्दौली। लॉकडाउन में जरूरतमंदों के लिए पिछले सोलह दिनों से सामाजिक संस्था पूर्वांचल युवा शक्ति सेवा ट्रस्ट और उपजा द्वारा चलाए जा रहे ‘नर सेवा नारायण सेवा अभियान’ का निरीक्षण करने आज चन्दौली जनपद के डीएम नवनीत सिंह चहल और एसपी हेमंत कुटियाल मारूफपुर स्थित कैंप कार्यालय पहुंचे। उन्होंने अभियान के मुख्य संचालक और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा तीन बार पुरस्कृत राकेश यादव रौशन से कोरोना फाइटर्स कार्यों के बारे में जानकारी प्राप्त की और इनके द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों की सराहना की।
इस अवसर पर जिलाधिकारी चन्दौली नवनीत चहल ने कहा कि विश्वव्यापी महामारी से सबको बचाना हम लोगों के लिए एक चुनौती है। कोरोना के फैलाव को कम करने में सभी जनपदवासी अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें। अपने आस-पास के गरीब जरूरतमंद लोगों की मदद करें। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव के समय जिस तरह से राकेश रौशन जी ने कड़ी मेहनत कर जनपद में सर्वाधिक मतदान कराने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, उसी तरह से कोरोना को हराने में अपनी पूरी टीम के साथ लगे हुए हैं, जो सराहनीय है। उन्होंने सभी कोरोना फाइटर्स को पीने के लिए फैंटा देकर उत्साहवर्धन किया।

एसपी हेमंत कुटियाल ने कहा कि संस्था के कोरोना फाइटर्स द्वारा अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों को जागरूक करना और उन्हें भोजन उपलब्ध कराना बहुत ही पुनीत कार्य है। जानकारी के अभाव में भी कोरोना के फैलने का डर बना रहता है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन देशहित में किया गया है। इसका पुलिस विभाग द्वारा कड़ाई से पालन कराया जा रहा है। सभी जनपदवासी इसमें सहयोग करें।
इस मौके पर संस्था के मार्गदर्शक वरिष्ठ समाजसेवी आरबी यादव, अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव, डॉ. राजेश निषाद, प्रवक्ता गोपाल यादव पिंटू रसराज, रामाश्रय खरवार, योगेंद्र यादव, कृष्णा सिंगर, आकाश विधायक, बांगड़ चौरसिया और ई. राधेश्याम आदि लोग मुख्य रूप से उपस्थित थे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!