कोरोना योद्धाओं ने की शादी कैंसिल

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉक डाउन को 3 मई तक आगे बढ़ाया क्योंकि देश मे अभी भी कोरोना वायरस से राहत की ख़बर नही आ रही है। शासन प्रशासन के आदेश के बाद पुलिस हर तरह से मुस्तेद है। बुलन्दशहर पुलिस के दो जवानों ने भी कोरोना से लड़ाई जारी रखते हुए अपनी शादी को कैंसल कर दिया है।

ड्यूटी पर मुस्तैद दिखाई दे रहे ये दो कोरोना योद्धा बुलंदशहर के खुर्जा में तैनात है जिन्होंने अपनी शादी सिर्फ इसिलए कैंसिल कर दी ताकि इस महामारी के संकट में वे अपनी ड्यूटी बखूबी निभा सके। यूपी के मथुरा के रहने वाले विनय कुमार जो वर्तमान में बुलन्दशहर के खुर्जा डायल 112 पर तैनात है।विनय की शादी अगरा के राजपुर निवासी रक्षा के साथ 17 अप्रैल यानी कल होनी थी। जबकि खुर्जा क्षेत्राधिकारी के गनर दुर्गेश उपाध्याय की शादी 26 अप्रैल को अलीगढ़ के सासनी की रहने वाली हिमानी के साथ होनी थी। दोनों जवानों ने समझदारी का परिचय देते हुए प्रधानमंत्री के लॉक डाउन 2.0 का समर्थन किया और हालात सामान्य होने तक शादी को कैंसिल कर दिया।

वहीं दूसरी तरफ खुर्जा पहुंचे एसएसपी संतोष कुमार भी दोनों जवानों के इस त्याग और समर्पण से गौरवांवित हुए। एसएसपी ने बताया कि देश की परिस्थितियों को समझते हुए दोनों सिपाही, जो अपने नए जीवन की शुरुआत करने वाले थे। उन्होंने देश के हालत समझते हुए अपनी अपनी शादी कैंसिल कर दी।एसएसपी ने कहा कि पब्लिक के लिए ये प्रेरणास्पद है जो लोग लॉक डाउन का उल्लंघन करते है उन्हें देखना चाहिए कि कुछ लोग हैं जो अपनी निजी सुखों का बलिदान कर रहे हैं। एसएसपी ने कहा लोगों को अपने घरों में रहकर लॉक डाउन का पालन करना चाहिए ताकि कोरोना की इस महामारी से जंग जीती जा सके।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!