अपडेट: रामगढ़ हत्याकांड, मृतक के लड़के के तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

पी0के0विश्वकर्मा (संवाददाता)

– पुरानी रंजिश को लेकर हत्या करने का आरोप

कोन । स्थानीय थाना क्षेत्र के रामगढ़ बाजार में रविवार की रात्रि लगभग 8 बजे कुबेर कन्नौजिया (38वर्ष) पुत्र बेनी कन्नौजिया को कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर कर दिया था। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह समेत भारी संख्या मे पुलिस बल मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे मे लेकर पीयम हेतु दुध्दी भेज दिया।

आज सुबह होते ही मृतक के 15 वर्षीय पुत्र पंकज के तहरीर पर गांव के ही राजेश्वर कन्नौजिया, मक्खन उर्फ विफन पुत्रगण भदई व लखन राम पुत्र स्व0 सुगुन सभी निवासी रामगढ़ के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस हत्यारोपियों की तलाश मे जूट गयी है। ग्रामीणों की माने तो पांच वर्ष पूर्व मृतक कुबेर के उपर राजेश्वर कन्नौजिया के पत्नी को भगाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसे लेकर रंजिश चल रहा था।पुलिस ने बताया कि इस तरह की मामला संज्ञान मे आया है, राजेश्वर कन्नौजिया पर पहले से भी थाना में मु0अ0सं0 112/17 मे धारा 354 व 2018 में गुण्डा एक्ट के तहत कार्यवाही भी हो चुकी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुबेर रविवार को सांय अपने खेत से वापस अपने घर आ ही रहा था कि पहले से घात लगाये हत्यारोपी ने फावड़ा से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार कर फरार हो गया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि हत्यारोपी को पकडने के लिए टीम बनाकर दबिश दी जा रही है जल्द ही पकड़ने की बात बताई। उधर निर्मम हत्या होते ही जहां गांव मे दहशत है वही परिजनों मे कोहराम मचा हुआ है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!