सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का सॉन्ग Masakali 2.0 रिलीज, खफा हुए एआर रहमान

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का सॉन्ग Masakali 2.0 रिलीज हो चुका है। इससे एक दिन पहले इसका टीजर लॉन्च किया गया था। दरअसल, यह गाना फिल्म ‘दिल्ली 6’ के गाने मसकली का रीमेक है। गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में सिद्धार्थ और तारा रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इनकी जोड़ी ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। लेकिन, इसके कंपोजर एआर रहमान को यह गाना पसंद नहीं आया है और वह इसके रीमेक से थोड़े खफा भी हुए हैं।

ट्विटर पर एआर रहमान का गुस्सा फूटा है। वह लिखते हैं कि कोई शॉर्टकट नहीं अपनाया, अच्छी तरीके से चीजें की, कई रात सोए नहीं, लिखा, बार-बार लिखा, करीब 200 म्यूजीशियन्स, 365 दिन दिमाग लगाते रहे, एक ऐसा म्यूजिक बनाने के लिए जो युवाओं के बीच हमेशा जिंदा रहे। निर्देशक की एक टीम रही, एक कंपोजर और एक लिरिसिस्ट, एक्टर्स ने सपोर्ट किया, डांस निर्देशक ने किया और फिल्म के क्रू ने भी साथ दिया। प्यार और दुआएं, एआर रहमान। ऑरिजनल मसकली सुनने का आनंद लें। इसके साथ ही एआर रहमान ने यूट्यूब का लिंक भी शेयर किया है।

मसकली 2.0 वर्जन को तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने अपनी आवाज दी है। गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है। प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने बताया कि उन्होंने यह गाना प्रोड्यूस करने का फैसला इसलिए लिया, क्योंकि युवाओं के बीच यह आज भी काफी पॉप्युलर है।

आपको बताते चलें कि फिल्म ‘दिल्ली 6’ के इस गाने को म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान ने कंपोज किया था और लिरिक्स प्रसून जोशी ने लिखे थे। यह गाना काफी पॉप्युलर हुआ था। इसे सोनम कपूर पर फिल्माया गया था, जिसमें वह जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आई थीं। देश की राजधानी दिल्ली पर आधारित इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर लीड रोल में थे। डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फिल्म का निर्देशन किया था।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!