बिना मास्क व तफरी करने घर से निकले तो पुलिस करेगी कार्यवाही

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

राजगढ़ । बगैर मास्क के अब कोई भी बाहर नहीं घूम पायेगा, शासन के निर्देश के बाद आज पहला दिन था। जिसके अनुपालन में आज से पुलिस ने सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में आज ददरा बाजार में बगैर मास्क लगाए तफरी करने वालों को पुलिस रोक कर उठक बैठक कराया और हिदायत दिया कि बगैर फेस मास्क, गमछा और रुमाल लगाए और तफरी करने निकले तो सख्त कार्यवाही की जाएगी।

लॉकडाउन के 16वें दिन जनपद पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है। शासन के निर्देश पर बाहर से आने वाले वाहनों की सघन जांच की जा रही है और बार्डर एरिया में पुलिस की गस्त बढ़ा दी गई है। वहीं आम लोगों से बार-बार अपील की जा रही है कि वे घरों में ही रहें व लॉकडाउन का पालन करें। इतना ही नहीं सरकार के आदेश के बाद बिना मास्क लगाए सड़क पर निकलने वालों से भी पुलिस कड़ाई से निबट रही है।

अधिकारियों ने बताया कि बीते 15 दिनों में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले 230 लोगों को गिरफ्तार जबकि 89 अभियोग पंजीकृत हुए हैं। कुल 378 दो पहिया व चार पहिया वाहनों को सीज किया गया है। 1117 वाहनों का चालान किया गया और उनसे 31,100 रुपये का शमन शुल्क वसूला गया है। जनपद पुलिस द्वारा बार-बार आमजन से घर में रहने की अपील की जी रही है। अगर किसी प्रकार की कोई सहायता चाहिए तो वह 102/108/112 पर फोन कर सहायता प्राप्त कर सकते हैं। हेल्पलाइन पर फोन कर सहायता मांगने वालों को सहायता की जा रही है। साथ ही झूठी व भ्रामक सूचना देने वाले, अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!