कोरोना वायरस : भारत मे पिछले 24 घंटे में 17 की मौत से आंकड़ा 166 पहुंचा, पॉजिटिव की संख्या हुई 5734

देशभर से कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 5734 पहुंच गई है और संक्रमण के चलते बीते 24 घंटे में 17 लोगों की मौत हुई है। गुरुवार सुबह तक कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 166 पर पहुंच गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, कोरोना वायरस से सर्वाधिक 72 लोगों की मौत महाराष्ट्र में हुई। अब इस महामारी से पीड़ितों की संख्या 1324 हो गई है। फिलहाल देश में कोरोना वाययरस के 5095 एक्टिव केस हैं। उधर, कोरोना को देखते हुए यूपी के 15 जिलों के हॉटस्पॉट को सील कर दिया गया है और दिल्ली में भी 21 हॉटस्पॉट की पहचान कर उन्हें सील कर दिया गया है। वहीं, कोरोना वायरस से अमेरिका में लगातार दूसरे दिन करीब 2 हजार लोगों मौत हुई है। केवल दो दिन में यह करीब 4 हजार लोगों की मौत कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से हो चुकी है। अब तक यहां 14695 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, दुनियाभर में कोरोना वायरस के 1 लाख 47 हजार के करीब मामले हो गए हैं। तो चलिए जानते हैं कोरोना से जुड़े सारे अपडेट्स…

– देश में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 5734 हो गई है। 24 घंटे में 17 मौत सामने आने के बाद देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 166 हो गई है। अभी तक महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 72 मौतें हुई हैं।

– जम्मू-कश्मीर में कोरोना वायरस संक्रमण के चलते एक 65 वषीर्य महिला की मौत होने के बाद केंद्र शासित प्रदेश में महामारी के चलते मरने वालों की संख्या बढ़कर चार हो गई है। डॉक्टरों ने कहा कि उधमपुर जिले की एक 65 वषीर्य महिला को सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द की शिकायत के बाद जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

– छत्तीसगढ़ में कोरोना के कुल 11 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 9 लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

– झारखंड में 4 नए कोरोना के मामले आए सामने, राज्य में मरीजों की संख्या 16 हुई

– पंजाब के मोहाली में कोरोना के 6 मामले सामने आए हैं, जिससे राज्य में मरीजों की संख्या 36 पहुंच गई है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!