कोविड-19 :उद्भव सेवा समिति ने माल्यार्पण कर किया कर्मवीरों का सम्मान

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज सामाजिक कार्यों में अग्रसर उद्भव सेवा समिति के द्वारा कई तरह के सामाजिक कार्य किया जाता रहा है। पर्यावरण के संरक्षण की बात हो या गर्मियों में राहगीरों की पेयजल पिलाना हो या फिर लॉक डाउन के दौरान कोरंटाइन सेंटरों में भोजन उपलब्ध कराना हो, उद्भव सेवा समिति हमेशा सेवा के लिए तत्पर रहता है।

इसी क्रम में आज उद्भव सेवा समिति ने कोरोना महामारी के कारण भारत सरकार के द्वारा लाकडाउन को सोनभद्र में सफल बनाने के लिए अपनी भूमिका निभाने वाले पुलिसकर्मियों व पत्रकार बंधुओं का नगर के शीतला मंदिर चौक, धर्मशाला, बढौली चौराहा सहित विभिन्न चौराहों पर पुष्पमाला पहना कर, लंच पैकेट व पानी को बोतल दिया गया।

इस संस्था के अध्यक्ष राजेश जायसवाल की अगुवाई में संस्था के अन्य सदस्य अरविंद पांडेय, अनिल कुमार, संजय जैन, गोविंद, अनिल, नरेश केसरी, रवि केसरी व मनोज मौर्या उपस्थित रहे। समिति के द्वारा समस्त जनपद वासियों से लाकडाउन में स्थानीय प्रशासन को सहयोग प्रदान करने की अपेक्षा की गई।

वहीं उद्भव सेवा समिति के पदाधिकारियों ने सभी पुलिसकर्मियों व पत्रकार बंधुओं के प्रशंसनीय कार्य को देखते हुए के सम्मान के साथ जन जागरूकता हेतु सहयोग प्रदान करने करने के लिए धन्यवाद दिया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!