जिलाधिकारी व एसपी ने कोरोना संक्रमितों का जाना हाल

शहनवाज़ खान (संवाददाता)

मुहम्मदाबाद । मुहम्मदाबाद कोरोना संक्रमितों का हाल जानने व निरीक्षण करने के लिए डीएम ओमप्रकाश आर्य व एसपी डा. ओमप्रकाश सिंह सोमवार को कोविड लेवल वन अस्पताल पहुंचे। वहां के अधीक्षक डा. आशीष राय से भर्ती मरीजों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। साथ ही उन्हें समय से दवा, भोजन व देखभाल का निर्देश दिया। इस दौरान दोनों अधिकारियों ने मरीजों के लिए मास्क व सैनिटाइजर अस्पताल प्रशासन को उपलब्ध कराया।

जनपद में दिल्ली से आए 11 जमातियों में तीन कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद उन्हें मुहम्मदाबाद स्थित कोविड लेवल वन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद इनके संपर्क में आए दो और संक्रमित होने के बाद उन्हें भी यहां लाकर भर्ती करने के साथ उपचार शुरू कर दिया गया था। इन सभी का हाल जानने व अस्पताल प्रशासन की ओर से उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं को जानने के लिए डीएम ओमप्रकाश आर्य व एसपी के नेतृत्व में सीएमओ डा. जीसी मौर्या और सीडीओ श्रीप्रकाश गुप्ता अस्पताल पहुंचे।

वहां के प्रभारी अधीक्षक से संक्रमित मरीजों का हाल जानने के बाद कई निर्देश भी दिए। इसके अलावा साफ-सफाई पर विशेष व्यवस्था करने का कहा। साथ ही अस्पताल पर तैनात चिकित्सक व स्वास्थ्य र्किमयों की सुविधाओं का भी ध्यान रखने के लिए अधीक्षक को निर्देशित किया। इसके बाद अधिकारियों की टीम अंसारिया बालिका इंटर कालेज यूसुफपुर जाकर वहां पर आइसोलेट किए गए आठ लोगों के बारे में जानकारी व वहां उपलब्ध सुविधाओं को भी देखा।

इस मौके पर एसडीएम राजेश कुमार गुप्ता, सीओ विनय गौतम, तहसीलदार शिवधर चौरसिया, प्रभारी निरीक्षक अशेषनाथ सिंह, डा. वीरेंद्र यादव मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!