मुंबई में संक्रमण फैलाने के आरोप में फिलीपींस के 10 नागरिकों के खिलाफ केस दर्ज

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है । करोड़ों लोग एहतियातन अपने घरों में बंद है लेकिन कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं । मुंबई में संक्रमण फैलाने के आरोप में फिलीपींस के 10 नागरिकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है ।

नवी मुंबई के वासी इलाके में कोरोना वायरस फैलाने के आरोप में पुलिस ने फिलीपींस के 10 नागरिकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है ।

महाराष्ट्र पुलिस ने आईपीसी की धारा, 189, 269, 270, और फॉरनर्स एक्ट 1946 के तहत फिलीपींस के इन नागरिकों को आरोपी बनाया है । बता दें कि इन 10 में से एक की मौत पहले ही हो चुकी है ।

शनिवार की शाम को महाराष्ट्र सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने साफ किया था कि राज्य में अब तक 635 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो चुकी है ।

बता दें कि कोरोना वायरस के खिलाफ एक जनमत तैयार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष के कई नेताओं से बात की है । इस लिस्ट में सोनिया गांधी, मुलायम सिंह, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, नवीन पटनायक, के चंद्रशेखर राव, स्टालिन और प्रकाश सिंह बादल के नाम शामिल हैं. पीएम ने इन नेताओं से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने के लिए की गई तैयारियों को बताया।

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देश आज रात ठीक 9 बजे 9 मिनट के लिए दीया, कैंडल, मोबाइल फ्लैश और टॉर्च जलाकर अपनी एकजुटता प्रदर्शित करेगा । देश की ये एकजुटता उन लोगों के समर्थन में है जो बिना रुके, बिना थके कोरोना के पीड़ितों की सेवा कर रहे हैं, और कोरोना वायरस को शिकस्त देने में जुटे हैं ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!