गन्ना कृषक महाविद्यालय ने लॉक डाउन को लेकर की जनता से अपील

दीनदयाल शास्त्री ब्यूरो

पीलीभीत । पूरनपुर क्षेत्र के गन्ना कृषक महाविद्यालय के अध्यक्ष एवं जिला गन्ना अधिकारी जितेंद्र कुमार मिश्रा ,प्रबंधक मोहन सिंह एवं प्राचार्य डॉक्टर सुधीर कुमार शर्मा द्वारा लॉक डाउन पर जनता से यह अपील की गई है।

वही अनूप कुमार शुक्ला प्रवक्ता गन्ना कृषक महाविद्यालय द्वारा बताया गया है कि महाविद्यालय के वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा देश के बच्चों एवं अभिभावकों से लॉक डाउन को लेकर अपील की गई है।
वही अपील करते हुए कहा गया है कि जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि कोरोना एक वैश्विक महामारी है जो संपूर्ण विश्व में तेजी से फैल रही है ।
वही कोरोना को हराने के लिए भारत सरकार ने जो लाक डाउन किया है उसका हम सभी को मजबूती के साथ पालन करना है।और प्रधानमंत्री के आव्हान पर लॉक डाउन का पालन करें।अपने अपने घरों से बाहर ना निकले ।जो व्यक्ति जहां है वह वही रहे साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें ।2 या 2 व्यक्तियों से अधिक के बीच 2 मीटर की दूरी बनाए रखें ।प्रदेश सरकार जरूरी सामग्री जैसे राशन सब्जी आदि आपके घरों तक पहुंचा रही है।द जरूरत के हिसाब से घर का कोई एक सदस्य ही घर से निकले और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। और घर आकर सबसे पहले अपने हाथों को साबुन से कम से कम 20 सेकंड तक धोएं आप सभी लोग अपने परिवार में भी एक दूसरे से दूरी बनाए रखें घर पर सुरक्षित रहें।
हाथों को बार-बार धोना है कोरोना को हराना है|

क्योंकि इस दौरान पूरा देश कोरोना को लेकर चिंतित बना हुआ है।
इसी की रोकथाम के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक दिन के जनता कर्फ्यू के पश्चात 21 दिनों के लिए जनता को तालाबंदी किया गया है।
आज लॉक डाउन का 11 दिन है,
इस दौरान सभी को प्रधानमंत्री के जारी आदेश को गम्भीरता से लेते हुए, स्वस्थ रहें,खुश रहें, लेकिन अपने अपने घरों में रहने की अपील की जा रही है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!