एअर इंडिया ने सभी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की बुकिंग 30 अप्रैल तक किया बंद

भारत में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के मरीजमोदी सरकार ने कर रखा है देशव्यापी लॉकडाउन वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने भारत समेत पूरी दुनिया को जकड़ लिया है । कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए मोदी सरकार ने हिंदुस्तान में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया है, जो 14 अप्रैल तक लागू रहेगा । सभी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर पाबंदी लगा दी गई है । ट्रेन, मेट्रो, बस समेत सभी वाहनों पर भी रोक लगाई गई है।

लॉकडाउन 14 अप्रैल से आगे बढ़ने की अटकलों के बीच एअर इंडिया ने सभी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की बुकिंग को 30 अप्रैल तक बंद कर दिया है।शुक्रवार को एअर इंडिया ने कहा कि सभी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए बुकिंग 30 अप्रैल तक बंद रहेगी ।

वहीं, कोरोना वायरस भारत समेत दुनियाभर में तेजी से फैलता चला जा रहा है । अब तक भारत में कोरोना वायरस के 2590 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 71 लोगों की मौत हो चुकी है । देश में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से आए हैं ।

इसी तरह विश्वभर में जानलेवा कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 10 लाख 56 हजार 770 से ज्यादा हो चुकी है, जिनमें से 55 हजार 780 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है । इस वैश्विक महामारी की सबसे ज्यादा चपेट में इटली है, जहां पर 13 हजार 914 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं । इसके बाद दूसरे नंबर पर स्पेन हैं, जहां मरने वालों का आंकड़ा 10 हजार 934 पार हो चुका है ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!