लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए समाजसेवी आये आगे, गरीबों की कर रहे हर सम्भव मदद

रिविन शुक्ला (संवाददाता)

-बेसहारा लोगों की जरुरतों के लिए भोजन, पैसा दे रहा जेपी लॉन

बिलसण्डा । पीलीभीत नगर के समाज सेवी लाकडॉउन को सफल बनाने को लेकर लगातार अग्रसर बने हुए हैं। इस दौरान बेसहारा लोगों के लिए उनके घरों तक भोजन भी पहुंचाया जाता है। ताकि सभी लोग अपने अपने घरों में रहें, और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जारी लॉकडाउन को सफल बनाएं ।
समाजसेवी न सिर्फ बेसहारा लोगों की घर-घर भोजन की मदद कर रहे हैं बल्कि किसी गरीब के बीमार होने पर उसे दवा भी पहुंचा रहे हैं । इसी क्रम में नगर के जेपी लॉन से समाजसेवियों द्वारा मदद की जा रही है। समाजसेवियों का कहना है कि यदि किसी गांव या नगर-मुहल्ले में कोई भी गरीब भूखे पेट सो रहा हो तो आसपास के लोग जरूर इसकी सूचना यहां दें ताकि उसकी हर सम्भव मदद की जा सके । समाजसेवियों ने बताया कि जेपी लॉन के भोजन में पूड़ी, सब्जी, अचार के साथ हलवा भी पकाया जा रहा है। इस सराहनीय कार्य को देखकर न सिर्फ लोग खुश हैं बल्कि खुद भी आगे आ रहे हैं ।

यहां व्यवस्था में सतेंद्र शुक्ला मनू, रामेंद्र गोस्वामी प्रियंक तिवारी मुल्लन, रवि पंडित, डीके गुप्ता, मुकेश शर्मा, बन्टी गुप्ता, अवनीश जायसवाल, विक्रमनरेश जायसवाल, इंद्रपाल कश्यप, अजय जायसवाल, असलम खान, विकेश जायसवाल, गोपाल जायसवाल, पवन गुप्ता, शिवम गुप्ता, श्रीकांत शुक्ला आदि लगे रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!