लॉकडाउन में एक छोटी सी कोशिश ताकि कोई भूखा ना रहे….

सुशील कश्यप (संवाददाता)

पीलीभीत । पीलीभीत में लॉक डाउन के दौरान गरीब लोगों के सामने उत्पन्न हुई समस्या से निपटने के लिए प्रशासन के साथ साथ समाजसेवी व पत्रकार भी अहम भूमिका निभा रहे हैं ।

मरौरी ब्लॉक क्षेत्र के मैत्री बाग़ कॉलोनी के कुछ समाजसेवी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 दिन के लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए बेसहारा-बुजुर्गों एवं जरुरतमंदो को भोजन वितरित करने के लिए आगे आकर काम कर रहे हैं । इस तरह के पुनीत कार्य में पत्रकार भी किसी से पीछे नहीं हैं । जनपद न्यूज लाइव के पत्रकार सुशील कश्यप व उनके साथी हेमेंद्र सिंह कनौजिया द्वारा गरीबों के लिए स्वंम अपने हाथों से खाना बनाकर पैकेट के माध्यम से जरूरतमंदों तक डोर टू डोर वितरित किया जा रहा है । मनुष्य के पशुओं का भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है ताकि वे भी भूखे न रहें । पत्रकार सुशील कश्यप ने बताया कि आज कुछ भोजन के पैकेट विक्की कॉलोनी के समाजसेवको के माध्यम से भी वितरित किये गए । उन्होने अपील किया कि अगर आपके आस-पास कोई जरूरतमंद हो, जिसे भोजन की आवश्यकता हो तो दिए गए नंबरों पर संपर्क करें ।

इस लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए समाजसेविका शिल्पी प्रसाद, पत्रकार सुशील कश्यप, हेमेंद्र सिंह कनौजिया, चन्दन कश्यप, प्रशांत वर्मा, सुजीत कुमार के साथ अन्य सदस्य लगे हुए हैं

सम्पर्क सूत्र –

सुशील कश्यप संवाददाता – 8077740900

हेमेंद्र सिंह कनौजिया -7300804529



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!