नगरपालिका एवं अग्निशमन विभाग ने नगर को किया सैनेटाइज

मनोहर गुप्ता (संवाददाता)

डीडीयू नगर। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को रोकने व नगर को साफ सफाई करने के उद्देश्य से नगर पालिका भी सामने आया है।नगर पालिका ने अग्निशमन विभाग के साथ मिलकर नगर सैनेटाइज्ड करना शुरु कर दिया है। शुक्रवार को नगर के कई वार्डों में दवा का छिड़काव किया गया।

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को समाप्त करने व नगर को सैनेटाइज्ड करने के लिए नगर पालिका व अग्निशमन विभाग ने जीटी रोड के दोनों पटरियों की ओर दवा का छिड़काव के।ताकि नगर को साफ सफाई के साथ वायरस को निष्प्रभावी बनाया जाए
वैश्विक महामारी का रूप ले चुका कोरोना वायरस अब अपने खतरनाक स्टेज की ओर बढ़ रहा है।भारत सहित विश्व मे इससे पीड़ित रोगियों की संख्या लगातार बढ़ रही है।हजारो लोगों की मौत हो गई है।इस रोग के भारत मे प्रभाव कम करने के लिए सरकार ने पूरे देश मे 21 दिनों का लॉक डाउन किया है।लोगों को घरों में ही रहने की अपील की गई है। साफ सफाई के साथ नगरों को सैनेटाइज्ड करने की कार्रवाई की जा रही है।बुधवार को चेयरमैन सन्तोष खरवार की पहल पर नगर पालिका व अग्निशमन विभाग ने संयुक्त रुप से सैनेटाइज्ड कार्य किया।इसके एक दिन पहले रणनीति बनाई गई थी। चेयरमैन की पहल पर एसपी ने स्वीकृति प्रदान की थी।बुधवार को विभागीय कर्मचारी सैनेटाइज्ड सम्बन्धी सामान लेकर नगर के जीटीआर ब्रिज से लेकर कई स्थानों तक सैनेटाइज्ड के कार्य किया।नगर के वार्डों को भी सैनेटाइज्ड करने की योजना है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!