शुरू नहीं हुआ डोर-टू-डोर डिलीवरी सेवा

एहतेशाम खान (संवाददाता)

गाजीपुर । दिलदारनगर लॉक डाउन के कारण स्थानीय नगर पंचायत के 11 वार्डों में डोर-टू-डोर डिलीवरी सेवा शुरू नहीं होने से नगरवासी जरूरत की सामानों को खरीदने के लिए सुबह में सड़कों पर उतर जा रहे हैं। ऐसे में लॉकडाउन का पालन होना नामुनकिन साबित हो रहा है।

बीते 26 मार्च को नगर पंचायत के सभागार कक्ष में उपजिलाधिकारी सेवराई विक्रम सिंह ने नपं के अधिशासी अधिकारी एवं व्यापारियों के साथ बैठक कर लॉकडाउन को लेकर डोर-टू-डोर डिलीवरी सेवा को लेकर बैठक किया था। जिसमें नगर के 11 वार्डों में किराना, सब्जी, फल व दूध के दुकानों का पंजीकरण किया गया। जिसमें किराना दुकान 13, सब्जी व फल 11 तथा दूध के एक दुकान का पंजीकरण किया गया। प्रशासनिक दावे के बाद भी मोहल्लेवासियों को जरूरी सुविधाएं नहीं मिल रही है। डोर-टू-डोर डिलीवरी की घोषणा पूरी होते नहीं दिख रही है।

यही कारण है लोग घरों में खाद्य सामग्री का इंतजार करते रह जा रहे हैं और सामान नहीं मिल रहा है। नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी मनोज पांडेय ने बताया कि नगर में डोर-टू-डोर डिलीवरी सेवा शुरू करने के लिए नपं द्वारा दो तीन पहिया वाहन और 16 ठेला की सूची बनाकर उपजिलाधिकारी सेवराई को भेज दिया गया है लेकिन आदेश नहीं मिलने के कारण डिलीवरी सेवा शुरू नहीं किया गया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!