कालाबाजारी के मामले में दो पर केस दर्ज, एक दुकान को किया गया सील

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत । जिला अधिकारी वैभव श्री वास्तव लॉक डाउन को सफल बनाने के लिए गम्भीरता से निरीक्षण कर रहे हैं।
साथ ही जनपद के सभी ब्लॉक क्षेत्रों का गम्भीरता से भ्रमण कर लॉक डाउन की स्थिति का जायजा ले रहे हैं।
वही जनता को लॉक डाउन का पालन करने की अपील करते हुए लोगों को जागरूक कर रहे हैं।
साथ ही पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जनपद की पुलिस भी लॉक डाउन को सफल बनाने के लिए लोगों के लिए सराहनीय योगदान कर गरीब बेसहारा जरूरत मन्दों लोगों के लिए भोजन उपलब्ध कर रही है।

वही जिला अधिकारी ने ट्वीट कर बताया है कि आज लॉक डाउन की स्थिति का जायजा लेने के दौरान खाद्य पदार्थों की कालाबाजारी करते हुए मुनाफाखोरी को रोकने के लिए डीएफएमओ और डीएसओ और अभिहित अधिकारी की टीम द्वारा नगर पीलीभीत के अंकित किराना दुकानों पर छापेमारी की गई।
वही निर्धारित मूल्य से अधिक मूल्यों पर बेचने वाले दो दुकान मालिकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।
वही खाद्य प्रवर्तक टीम द्वारा आज न्यू रजा ट्रेडर्स पर छापेमारी की गई । जहां फर्म द्वारा प्रतिबंधित पान मसाला की बिक्री करते हुए पाया गया।
वही कोरोना महामारी के दौरान जिन वस्तुओं को प्रतिबंधित करने के बाद भी अवैध तरीके से बेचने के वाले मामले में फर्म का खाद्य पंजीकरण निरस्त किया गया और प्रतिष्ठान को सील कर दिया गया है।

जहां इस दौरान देश में कोरोना को लेकर हड़कंप मचा हुआ है, जिला प्रशासन लोगों के लिए जरूरत की वस्तुओं को निर्धारित मूल्यों पर उपलब्ध कराने की जिम्मेदारी लिए हुए मुस्तैदी से नजर आ रहा है।
और जनपद में खाद्य सामग्री की काला बजारी पर अंकुश लगाने में जुटा हुआ है। लॉक डाउन को सफल बनाने के लिए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक दिन-रात भ्रमण करते नजर आ रहे हैं।
वही दुकानों के समय में भी परिवर्तन कर दिया गया है। 1 अप्रैल 2020 से दिन के 12 बजे से शाम 3 बजे तक दुकानदारों को दुकान संचालन करने के आदेश जारी किए गए हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!