450 ग्राम अफीम और तमंचे के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

गौरव पांडेय (संवाददाता)

फरीदपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत से पुलिस ने 450 ग्राम अफीम साथ 4 तस्करों को गिरफ्तार को किया है। तस्कर फरीदपुर थाना क्षेत्र में अफीम तस्करी को लंबे समय अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चार तस्करों को दो अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है। पुलिस को इन तस्करों के पास से एक तमंचा 2 जिंदा कारतूस बारह बोर के बरामद किये हैं।

मिली जानकारी के अनुसार फरीदपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला ऊंचा भूरे खां गौंटिया के पास हाईवे के पास रात्रि गश्त के दौरान एक बड़े पेड़ के पास तीन लोग संदिग्ध हालात में खड़े दिखाई दिए। पुलिस ने संदिग्धों के पास पहुंचकर उन्हें घेर लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उन्होंने अपने नाम मोहम्मद नईम पुत्र गुलाम गौस, सलीम पुत्र तसब्बर, कल्लू उर्फ अय्यूब पुत्र लियाकत निवासी मोहल्ला मिर्धान फरीदपुर बताए। तीनों संदिग्धों की तलाशी ली तो पुलिस को उनके पास से 300 ग्राम अफीम बरामद हुई।

वहीं दूसरी ओर पुलिस की एक अन्य टीम ने गांव राम्पुरिया मोड़ पर संदिग्ध अनीस पुत्र शफीक निवासी रिठौरा थाना हाफिजगंज जिला बरेली की तलाशी लेने पर 150 ग्राम अफीम के साथ एक तमंचा 2 जिंदा कारतूस बारह बोर के बरामद किए। इस तरह मुखबिर की सूचना पर दो अलग-अलग स्थानों से कुल 4 अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 450 ग्राम अफीम और एक तमंचा 2 जिंदा कारतूस बारह बोर के बरामद किए हैं। पुलिस ने गिरफ्तार किये गये तस्करों के मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!