राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने 1054 पदों पर निकाली वैकेंसी,करे आवेदन


राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत सिविल इंजीनियर, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर, मेकैनिकल इंजीनियर समेत 1054 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा. दरअसल, RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट पर इन नौकरियों से संबंधित जानकारी के लिए नोटिफिकेशन जारी की गई है. जिसके मुताबिक इन पदों पर 04 मार्च 2020 से ऑनलाइन आवेदन शुरू होगा.

जानिए शैक्षिक योग्यता और उम्र:

जूनियर इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित ट्रेड में डिग्री/डिप्लोमा होना जरूरी है. आयु सीमा की बात करें तो इन पदों पर 18 से 40 साल उम्र तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

आवेदन शुल्क और आवेदन की तारीख:

इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 4 मार्च 2020 से शुरू होगी. आवेदन करने की आखिरी तारीख 2 अप्रैल 2020 है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल/सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों को 450 रुपये, ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को 350 रुपये और SC/ST कैटेगरी के उम्मीदवारों को 250 रुपये रजिस्ट्रेशन फीस का भुगतान करना होगा.

कितनी होगी सैलरी?

जूनियर इंजीनियर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 33800 रुपये प्रति माह वेतन मिलेगा यानी 4 लाख रुपये सालाना से ज्यादा सैलरी होगी.

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rajasthan.gov.in पर जाकर 4 मार्च से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *